कल से शुरू हो रहा है महिला प्रीमियर लीग 2024, ओपनिंग सेरेमनी शाम 6.30 बजे

SPORTS

महिला प्रीमियर लीग 2024 के ओपनिंग सेरेमनी में शाहरुख खान में भी हिस्सा लेने वाले हैं। शाहरुख खान के नाम की घोषणा के साथ ही, फैंस भी ओपनिंग सेरेमनी के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इनके अलावा वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, शाहिद कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सुपर स्टार भी दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

महिला प्रीमियर लीग पहले सीजन में बॉलीवुड की हॉट गर्ल कृति सेनन ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी। इसके अलावा मशहूर पंजाबी सिंगर एबी ढिल्लों ने अपने बेहतरीन गानों से समां बांध दिया था, लेकिन WPL 2024 का ओपनिंग सेरेमनी पहले से भी भव्य होने की उम्मीद की जा रही है।

दो वेन्यू पर खेले जाएंगे WPL के मुकाबले

महिला प्रीमियर लीग 2024 को दो वेन्यू पर खेला जाएगा। फाइनल समेत पूरे टूर्नामेंट में कुल 22 मैच होंगे। वहीं खिताबी भिड़ंत के लिए पांच टीमें एक दूसरे से टकराएंगे। सीजन का पहला लेग बेंगलुरु में खेला जाएगा। बेंगलुरु में कुल 11 मुकाबले खेले जाने हैं।

बेंगलुरु के बाद 5 मार्च से दिल्ली लेग की शुरुआत होगी। दिल्ली में लीग मुकाबले के अलावा एलिमिनेटर और फाइनल मैच भी खेला जाना है। दिल्ली के सभी मैच अरुण जेटली फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाना है। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 17 मार्च को खेला जाए।

-एजेंसी