आगरा: उत्तर मध्य रेलवे की महिला बैडमिन्टन टीम ने जीता कांस्य पदक, महाप्रबंधक ने दी बधाई

Press Release

आगरा: 69वीं अखिल भारतीय रेलवे महिला एवं पुरूष बैडमिन्टन चैम्पियनशिप 2022-23 का आयोजन करनैल सिंह स्टेडियम, नई दिल्ली में हुआ। इस चैम्पियनशिप में उत्तर मध्य रेलवे की महिला बैडमिन्टन टीम ने तृतीय स्थान पर रहकर कांस्य पदक जीता।

तृतीय स्थान के लिए उत्तर मध्य रेलवे की टीम ने पश्चिम मध्य रेलवे की टीम को 2-1 से पराजित कर ब्रॉन्ज मेडल प्राप्त किया। इसके पूर्व क्वार्टर फाइनल मैच उत्तर मध्य रेलवे की टीम ने पूर्व मध्य रेलवे की टीम को 2-0 से पराजित किया था जबकि सेमी फाइनल मैच उत्तर मध्य रेलवे की टीम कांटे के मुकाबले में उत्तर रेलवे से पराजित हो गई थी।

उत्तर मध्य रेलवे की टीम में सौम्या, कीर्ति, तपस्विनी, शिवानी शामिल थीं। इसमें से कीर्ति और शिवानी आगरा मंडल में एवं सौम्या तथा तपस्विनी उत्तर मध्य रेलवे मुख्यालय में कार्यरत हैं। आज उत्तर मध्य रेलवे की टीम ने महाप्रबंधक उत्तर मध्य रेलवे सतीश कुमार से उनके कार्यालय में जाकर उनको उपलब्धियों से अवगत कराया।

महाप्रबंधक ने बैडमिंटन टीम के खिलाड़ियों से प्रत्येक के विषय में जानकरी ली। इस शानदार उपलब्धि के लिए बधाई देते हुए आगे बेहतर प्रदर्शन के लिए सराहना की। उन्होंने आशा व्यक्त की कि भविष्य में भी वे उत्तर मध्य रेलवे और राष्ट्र के लिए इसी तरह की उपलब्धियां हासिल करेंगे।

इस अवसर पर उत्तर मध्य रेलवे खेल संघ के महासचिव हिमांशु शेखर उपाध्याय, सचिव/महाप्रबंधक अजय सिंह, उत्तर मध्य रेलवे खेल संघ के अन्य पदाधिकारी तथा उत्तर मध्य रेलवे स्पोर्ट्स सेल इंचार्ज दिनेश यादव, टीम के कोच धर्मेंद्र तथा चंद्र प्रकाश उपस्थित रहे।