क्या एड शीरन और किंग एपिक म्यूजिकल सहयोग के लिए एक साथ आएंगे?

Entertainment

मुंबई: भारत के सबसे पसंदीदा नए युग के संगीत कलाकारों में से एक के रूप में पहचाने जाने वाले, किंग ने पिछले कुछ वर्षों में खुद को एक ग्लोबल पॉप आइकन के रूप में स्थापित किया है और उन्हें दुनिया के सभी हिस्सों से अपने संगीत के लिए प्यार मिला है। जहां किंग के फैंस लाखों में हैं, वहीं अब लोकप्रिय अंग्रेजी गायक-गीतकार एड शीरन भी सिंगर के फैंस बन गए हैं। अपनी संगीत आकांक्षाओं और भारतीय कलाकारों के साथ सहयोग करने में अपनी रुचि के बारे में खुलकर बात करते हुए, एड शीरन ने हाल ही में किंग के साथ जुड़ने की इच्छा व्यक्त की।

पोर्टल से बात करते हुए एड शीरन ने किंग की तारीफ़ की और उनके साथ सहयोग करने पर अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा, ”यह किंग होगा। वह हाल ही में धूम मचा रहा है और वह बहुत अच्छा कलाकार है।

खैर, हम कामना करते हैं कि किंग और एड शीरन इसे पढ़ें और जल्द ही अपने सहयोग की घोषणा से हमें आश्चर्यचकित कर दें। किंग के बारे में बात करते हुए, ग्लोबल म्यूजिक आइकन ने पहले विभिन्न अंतरराष्ट्रीय कलाकारों के साथ सहयोग किया है, जिसमें ‘मान मेरी जान (आफ्टरलाइफ़)’ के लिए अमेरिकी पॉप गायक निक जोनास, तंजानिया कलाकार रेवेनी, अमेरिकी गायक-गीतकार जूलिया माइकल्स तथा न्यू लाइफ’ एल्बम और रैपर गुच्ची माने शामिल हैं।

-up18News/अनिल बेदाग