आगरा: सिपाही को पत्नी ने प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ा, दोनों में हुई हाथापाई, मामला पहुंचा थाने

Crime

आगरा: जिले में तैनात एक सिपाही को उसकी पत्नी ने शनिवार देर रात प्रेमिका के साथ घर में पकड़ लिया। पत्नी ने जमकर हंगामा किया। पति और पत्नी के बाद हाथापाई भी हुई। पुलिस आरोपी सिपाही को थाने ले आई। इस संबंध में पत्नी ने एत्माद्दौला थाने में तहरीर दी है। वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में मामला पहुंच चुका है।

थाना एत्माद्दौला में पूर्व तैनात रहे और पुलिस की स्पेशल टीम में रहे चर्चित सिपाही का यह मामला है। शनिवार देर रात सिपाही की पत्नी एत्माद्दौला थाने पहुंची। उसने बताया कि उसका पति टेढ़ी बगिया में किसी महिला के साथ रहता है। वह पिछले छह साल से उसे धोखा दे रहा है। इस समय भी वह अपनी प्रेमिका के साथ उसके घर पर ही है। महिला की शिकायत पर पुलिस उसके साथ टेढ़ी बगिया स्थित मकान पर पहुंची। सिपाही की पत्नी ने दरवाजा खटखटाया। जैसे ही दरवाजा खुला, वैसे ही सिपाही की पत्नी अंदर घुस गई। अंदर उसका पति मौजूद था। इस पर सिपाही की पत्नी ने अपना आपा खो दिया। पत्नी को देख सिपाही की भी सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। पत्नी ने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया। पुलिस के सामने ही दोनों के बीच हाथा-पाई की नौबत आ गई।

पुलिस ने सिपाही को अपने साथ चलने को कहा तो वह रौब जमाने लगा। उसने पुलिसकर्मियों से अभद्रता तक कर दी। पुलिस उसे देर रात थाने ले आई और हवालात में बंद कर दिया।

इस मामले में सिपाही की पत्नी ने पति और प्रेमिका के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। थाना प्रभारी राजीव कुमार का कहना है कि इस संबंध में उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

सिपाही करीब पांच साल पहले थाना एत्माद्दौला में रहा चुका है। इसके अलावा वह थाना हरीपर्वत और न्यू आगरा में भी रहा है। बताया गया है कि थाना एत्माद्दौला में पोस्टिंग के दौरान ही उसके महिला से प्रेम संबंध हो गए थे। वो अक्सर उसके घर पर आता जाता रहता था। सिपाही अपने प्रभाव से आसपास के लोगों को डराकर रखता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *