Viral Video: लखनऊ के अमीनाबाद में जंग के मैदान में तब्दील हुआ शादी स्थल, वर और वधु पक्ष में जमकर मारपीट, वायरल हुआ वीडियो

लखनऊ में शादी समारोह बना जंग का मैदान, वर और वधु पक्ष में जमकर चले लात घूसे, वायरल हुआ वीडियो

स्थानीय समाचार

लखनऊ: सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो किसी शादी कार्यक्रम का मालूम हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का बताया जा रहा है। लखनऊ के अमीनाबाद के बुद्धू लाल धर्मशाला में एक शादी का रिसेप्शन चल रहा था।

इस दौरान वर और वधु पक्ष में जमकर बवाल हुआ। इस दौरान दोनो पक्षों में लात घूसे और मारपीट हुई। शादी में मौजूद किसी ने इस सब घटनाक्रम का वीडियौो बनाकर शेयर कर दिया। जो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में धर्मशाला में लोग कुर्सियां फेंकते और लड़कियां चिल्लाती हुई नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस सब में वर पक्ष के एक युवक का सिर फट गया। इतना ही नहीं बचाव करने की कोशिश में कई महिलाओं के भी घायल होने की खबर है।

मीडिया रिपोट्स के अनुसार दनो पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद शादी समारोह स्थल जंग के मैदान में तब्दील हो गया। दोनो पक्षों में हुई बहस इस कदर बढ़ गई कि दोनो पक्षों में जमकर लात घूसे चलें।

-एजेंसी