हम गोल्डी बराड़ के बारे में अधिक जानकारी नहीं दे सकते, यह टॉप सीक्रेट है: CM मान

Politics

हम FBI के संपर्क में हैं: भगवंत मान

भगवंत मान ने समाचार चैनल एनडीटीवी से बात करते हुए कहा, “हम अभी गोल्डी बराड़ के बारे में अधिक जानकारी नहीं दे सकते, यह टॉप सीक्रेट है। हम एफबीआई (FBI) के संपर्क में हैं। बहुत जल्द हम एक निष्कर्ष पर पहुंचेंगे। वह एक विदेशी देश है और हमें उनके कानून का पालन करना होगा। हम केंद्र के साथ मिलकर काम कर रहे हैं क्योंकि हम बॉर्डर स्टेट है।”

भगवंत मान ने कहा, “हम ज्यादातर मामले हल कर चुके है। हम इतिहास देंखे तो पंजाब पुलिस इतनी काबिल है जो गैंगस्टर को सजा दिलवा सके। हम छोटी-छोटी घटनाओं को भी खत्म करने की तयारी में हैं। ड्रग्स पर भी हम कदम उठा रहे हैं। बड़े जल्दी मूसेवाला मामले में भी बड़ी कामयाबी मिलेगी।”

गैंगस्टर ने अपनी गिरफ़्तारी से इंकार किया

बता दें कि कुछ दिन पहले गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अमेरिका में अपनी गिरफ्तारी से इंकार किया था और दावा किया था कि उसे जिंदा पकड़ना नामुमकिन है। गोल्डी का बयान भगवंत मान के बयान के ठीक तीन दिन बाद आया था जिसमें उन्होंने गैंगस्टर के अमेरिका में गिरफ्तार होने की बात कही गई थी।

बता दें कि गोल्डी बराड़ ने YouTube चैनल पर पत्रकार रितेश लखी को दिए एक ऑडियो इंटरव्यू में दावा किया कि वह बहुत पहले कनाडा और अमेरिका छोड़ चुका है और इस समय यूरोप में है। उसने इंटरव्यू के दौरान कहा, “मैं कभी जिंदा नहीं पकड़ा जाऊंगा। अगर ऐसी स्थिति आती भी है, तो जहां मुझे गिरफ्तार किया जा सकता है, मेरे पास हमेशा एक हथियार होता है, जिससे मैं खुद को गोली मार लूंगा।”

गोल्डी बराड़ का बयान आते ही पंजाब में विपक्षी दल भगवंत मान को घेरने लगे और उन्हें माफी मांगने के लिए कहने लगे। बता दें कि इस साल 29 मई को सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी।

Compiled: up18 News