आंखों में गंभीर समस्या के चलते लंदन में इलाज करा रहे सांसद राघव चड्ढा: सौरभ भारद्वाज

Politics

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्डा इस वक्त लंदन में हैं और अपनी आंखों का इलाज करा रहे हैं। हालांकि राजनीतिक गलियारे में इसे लेकर काफी चर्चा हो रही है। चर्चा इस बात की ज्यादा है कि आखिर केजरीवाल के घर ईडी की रेड, बाद में गिरफ्तारी और फिर जेल के दौरान एक बार आप सांसद दिखाई नहीं दिए।

दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज से भी आज यही सवाल पूछा गया। आप विधायक ने जवाब देते हुए कहा कि राघव चड्डा को आंखों में गंभीर समस्या के चलते लंदन जाना पड़ा था। उन्होंने कहा कि आंख की सर्जरी के लिए वहां गए हैं और लेट होने पर संभवतः उनकी आंखों की रोशनी भी जा सकती थी।

एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए भारद्वाज ने कहा कि ‘वह ब्रिटेन में हैं, उनकी आंखों में एक जटिलता थी और मुझे बताया गया कि यह काफी गंभीर थी। उन्होंने कहा कि अगर वह देरी करते तो उनकी आंखों की रोशनी भी जा सकती थी। चुनाव प्रचार के दौरान अपनी अनुपस्थिति के बारे में चिंताओं को संबोधित करते हुए भारद्वाज ने कहा, ‘वह वहां इलाज कराने गए हैं। मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। वह जल्द स्वस्थ होकर वापस आ जाएंगे और अभियान में शामिल होंगे।’

राघव चड्डा की ब्रिटेन यात्रा पिछले महीने तब विवादों में घिर गई थी जब उन्होंने ब्रिटिश लेबर सांसद प्रीत के गिल से मुलाकात की थी जो सोशल मीडिया पर खालिस्तान अलगाववाद की वकालत और भारत विरोधी भावनाओं के लिए जानी जाती हैं। उनके भाजपा ज्वाइन करने की भी अटकलें थीं लेकिन अभी यह महज अफवाह ही है। राघव चड्डा अपनी पत्नी और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ गए थे। पत्नी परिणीति तो वापस आ गई थीं, लेकिन राघव इलाज के चलते वहीं रुक गए थे।

-एजेंसी