आगरा: भाजपा विधायक और भाकियू अध्यक्ष में हुई जुबानी जंग, वायरल हुआ वीडियो

Politics

आगरा: सोशल मीडिया पर भाजपा विधायक व भारतीय किसान यूनियन भानु के राष्ट्रीय अध्यक्ष की आपसी विवाद का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें बातों ही बातों में दोनों आपस में भिड़ गए। मंच पर ही जुबानी जंग तेज हो गई और एक दूसरे पर जुबानी हमला बोलने लगे। जुबानी जंग के माध्यम से आपस में भिड़े दोनों नेताओं का वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शमशाबाद क्षेत्र के एक कार्यक्रम का है वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो शमशाबाद कस्बे में एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि आयोजकों ने इस कार्यक्रम के दौरान भाजपा जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ भारतीय किसान यूनियन भानु गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी बुलाया था। मंच पर भारतीय किसान यूनियन भानु गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह और उनके बगल में वर्तमान विधायक छोटे लाल वर्मा बैठे हुए थे। उन दोनों में किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हुई और फिर दोनों में ही जुबानी जंग शुरू हो गई। देखते ही देखते मामला बिगड़ने लगा तो आयोजकों ने दोनों को शांत करने का प्रयास किया।

भाजपा नेता ने दोनों को किया शांत

जुबानी जंग के दौरान विवाद तेज होने पर विधायक छोटे लाल वर्मा अपनी कुर्सी छोड़कर जाने लगे तो बगल में बैठे भाजपा नेता डॉक्टर राजेंद्र सिंह ने उन्हें वहीं पर बैठाया और फिर दोनों को शांत करने का प्रयास किया। इस दौरान आयोजकों ने भी दोनों से शांत रहने की अपील की। सोशल मीडिया पर जुबानी जंग का यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है।