Viral video: यूपी पुलिस का आरोपी को बर्बरता पूर्वक पीटते वीडियो वायरल, ईंट से पीट पीट कर कार में बैठाया

यूपी के मथुरा से पुलिस का आरोपी को बर्बरता पूर्वक पीटते वीडियो वायरल, ईंट से पीट पीट कर कार में बैठाया

स्थानीय समाचार

सोशल मीडिया में पुलिस की बर्बरता वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक युवक अर्धनग्न अवस्था में है और दारोगा उसे पीट रहे है। पीटने वाले दारोगा के साथ में एक महिला दारोगा और एक अन्य पुलिसकर्मी भी दिख रहा है।

जैसा की वायरल वीडियो में दिख रहा है पुलिस युवक को जिस गाड़ी में ले जा रही है वो एक प्राइवेट गाड़ी है। दारोगा युवक को पीटते हुए गाड़ी में बैठा रही है, जब युवक गाड़ी में नहीं बैठता है तो महिला दारोगा पास पड़े ईंट को दूसरे दारोगा को दे देती है। दारोगा युवक को ईंट से पैर पर मारता नजर आ रहा है। इस दौरान वीडियो में महिला और बच्चों के चीखने और रोने की आवाज सुनाई दे रही है।

क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस जिस युवक को पीट रही है वह 307 के मुकदमा में वांछित आरोपी है,जिसे पुलिस गांव में पकड़ने गई थी। आरोपी का नाम महावीर सिंह है। इसके ऊपर 12 अक्टूबर 2023 को हमला करने और तमंचा लहराने के मामले में धारा 307 और 323 के तहत एफआईआर दर्ज हुई थी।

वहीं मामले में थानाध्यक्ष संजय त्यागी ने मीडिया को बताया कि आरोपी को पकड़ने गई पुलिस से आरोपी हमलावर हो गया था। उसे काफी समझाया गया लेकिन जब वह नहीं माना तो बल का प्रयोग करना पड़ा। सोशल मीडिया में यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

-एजेंसी