RSS के दशहरा उत्सव में मुख्य अतिथि होंगे दिग्गज गायक शंकर महादेवन

National

खबर है कि इस कार्यक्रम में गायक और संगीतकार शंकर महादेवन इस साल मुख्य अतिथि के रूप में लोगों का उत्साह बढ़ाएंगे। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की मौजूदगी में यह कार्यक्रम 24 अक्तूबर को नागपुर में होने की खबर आ रही है। शंकर महादेवन इस कार्यक्रम में स्पेशल गेस्ट के रूप में शामिल होंगे। पिछली बार संतोष यादव चीफ गेस्ट बनीं थी। उम्मीद जताई जा रही है कि पार्टी शंकर महादेवन के नाम पर फैंस की अच्छी खासी भीड़ जुटाना चाह रही है।

इस दिन आयोजित होगा कार्यक्रम

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शंकर महादेवन इस कार्यक्रम में स्पेशल परफॉर्मेंस भी दे सकते हैं और अपने फैंस का मनोरंजन कर सकते हैं। बता दें कि आरएसएस अपनी स्थापना के बाद से हर साल नागपुर में विजयदशमी कार्यक्रम का आयोजन करता है। पिछले साल पहली बार संघ ने कार्यक्रम में पर्वतारोही संतोष यादव को बतौर महिला गेस्ट बुलाया था।

पिछले साल संतोष यादव थीं मुख्य अतिथि

बता दें कि संघ ने संतोष यादव को इसलिए बुलाया था क्योंकि उन्होंने पहली बार 1992 और दूसरी बार 1993 में एवरेस्ट चोटी फतह की। ऐसा कर उन्होंने वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाया। संतोष कांगसुग की तरफ से माउंट एवरेस्ट चढ़ने वाली दुनिया की पहली महिला भी हैं। इस खबर के वायरल होते ही फैंस शंकर महादेवन को बधाई देने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, इस बार की विजयदशमी बेहद खास होने वाली है। दूसरे यूजर ने लिखा, दशहरा का बेसब्री से इंतजार है।

Compiled: up18 News