मशहूर गायक केके की कोलकाता में अस्‍वाभाविक मौत, जांच शुरू

Entertainment

कोलकाता पुलिस ने बुधवार सुबह गायक कृष्ण कुमार कुन्नथ उर्फ़ केके की अस्वाभाविक मौत के सिलसिले में एक मामला दायर कर इसकी जाँच शुरू कर दी है.

न्यू मार्केट थाने की एक टीम तड़के महानगर के उस पंचतारा होटल पहुंची जहां केके ठहरे थे. पुलिस ने वहाँ तमाम सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को अपने कब्ज़े में लेकर जाँच शुरू की है. उसने शिफ्ट मैनेजर के अलावा कई अन्य कर्मचारियों से भी पूछताछ की है. केके के साथ मुंबई से आने वाले उनके सहयोगियों ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कराया है.

मंगलवार रात को एक कॉलेज के कार्यक्रम के दौरान लाइव शो करते हुए केके की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. वे होटल लौट गए ते. लेकिन वहां तबीय़त और बिगड़ने पर उनको एक निजी अस्पताल ले जाया गया था. वहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया था.

केके को जिस निजी अस्पताल में ले जाया गया था उसके एक अधिकारी ने बताया कि केके के चेहरे और सिर पर चोट के निशान थे जो शायद होटल के कमरे में गिरने की वजह से लगे थे. उस अधिकारी का कहना था कि केके को रात करीब दस बजे अस्पताल लाया गया था लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

अब मुंबई से उनकी पत्नी, पुत्र और पुत्री के पहुंचने का इंतजार है. उसके बाद शव का पोस्टमार्टम होगा और पिर उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

केके ने सोमवार को भी एक लाइव शो किया था और बुधवार को भी उनका एक शो होना था.

नजरुल मंच में आयोजित लाइव शो के दौरान एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि केके पसीने से तरबतर हो रहे थे और बार-बार मंच के पीछे टेबल पर रखा पानी पी रहे थे और पसीना पोंछ रहे थे. बाद में उन्होंने आयोजकों से स्टेज के ऊपर लगी बत्तियों को भी बुझाने का अनुरोध किया.

जिस ऑडिटोरियम में उनका शो चल रहा था, वहां करीब 22 सौ लोगों के बैठने की क्षमता थी लेकिन कॉलेज का कार्यक्रम होने के कारण वहां भारी भीड़ थी और बाहर तक लोग जमा थे. एक दर्शक ने बताया कि भीतर काफी उमस वाली गर्मी थी और लगता था कि एसी काम नहीं कर रहा है.

केके ने बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए गाने गाए थे. ‘हम दिल दे चुके सनम’ में उनका गाया ‘तड़प तड़प के इस दिल से…’ और ‘ओम शांति ओम’ में गाया ‘आंखों में तेरी…’ को श्रोताओं ने काफी पसंद किया था.

-एजेंसियां