फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ में एक साथ नज़र आयेगी वरुण धवन और जान्हवी कपूर की जोड़ी

Entertainment

एक्ट्रेस ने धड़क फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी जिसमें वे ईशान खट्टर के अपोजिट नजर आई थीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. उनके पिछले कुछ प्रोजेक्ट्स से उनकी एक्टिंग को भी सराहा गया है. एक्ट्रेस धीरे-धीरे फैंस का भरोसा जीत रही हैं. यही वजह है कि मौजूदा समय में वे कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं. अब तो एक्ट्रेस के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है. वे वरुण धवन के अपोजिट सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी नाम की फिल्म में नजर आएंगी. करण जौहर ने इसकी घोषणा कर दी है.

धर्मा प्रोडक्शन्स की तरफ से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो के जरिए फिल्म की लीडिंग स्टार कास्ट की घोषणा कर दी है. वीडियो में फिल्म की कास्ट के अलावा अन्य डिटेल्स भी शेयर की गई हैं. ये भी पता चल गया है कि ये फिल्म किस दिन रिलीज होगी. फिल्म की डिटेल्स शेयर करते हुए लिखा गया- आपके संस्कारी को जल्द ही उसकी कुमारी मिलने वाली है. मनोरंजन से लिपटी ये वेब स्टोरी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 18th अप्रैल 2025 को सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी थिएटर में आएगी.

पहले इस फिल्म में वरुण के अपोजिट आलिया भट्ट होने वाली थीं. आलिया ने वरुण के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी और दोनों के बीच ट्यूनिंग भी बेहद शानदार है. फिल्म करण जौहर ने बनाई थी. लेकिन कुछ समय पहले ही करण जौहर ने इस बात को लेकर हिंट दिया था कि उनकी फिल्म में आलिया नहीं होंगी. तभी से जान्हवी कपूर के नाम की चर्चा शुरू हो गई थी. अब तो ये कन्फर्म भी हो गया है.

दोनों पार्ट पसंद किए गए

बता दें कि शशांक खैतान के निर्देशन में बन रही फिल्म के पिछले दोनों पार्ट को खूब पसंद किया गया था. इसके दोनों पार्ट हम्प्टीशर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने काफी अच्छी कमाई भी की थी. बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने 200 करोड़ कमाए थे और फिल्म के पहले पार्ट को भी खूब पसंद किया गया था. अब फैंस को फिल्म के तीसरे पार्ट को देखने के लिए 1 साल का इंतजार करना पड़ेगा.

– एजेंसी