वडोदरा पुलिस ने भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ एक ड्रग पेडलर को किया गिरफ्तार

Crime

वडोदरा शहर अपराधियों का अड्डा लगता है और उसमें भी इन दिनों शहर में नशे का कारोबार बढ़ गया है, शहर की पुलिस का खौफ कम होने के कारण वडोदरा शहर ड्रग माफियाओं के लिए सुरक्षित ठिकाना साबित हो रहा है.

वडोदरा शहर से भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया गया है, जिसके पास से पुलिस ने लाखों रुपये की ड्रग्स बरामद की है, यहां सवाल उठता है कि क्या शहर में ड्रग्स के भंडाफोड़ की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है?

पुलिस की कड़ी निगरानी के दावों के बीच ड्रग माफिया द्वारा शहर में ड्रग्स की तस्करी कैसे की जाती है? ऐसे कई सवाल हैं लेकिन वडोदरा सिटी पुलिस में इन सवालों का जवाब देने वाला कोई नहीं है.

पुलिस ने वडोदरा शहर में नगरवाड़ा से करेलीबाग के रास्ते में गीतांजलि अपार्टमेंट के पार्किंग स्थल पर छापा मारा, इस सूचना के आधार पर कि एक व्यक्ति ड्रग्स बेच रहा था, जहां एक व्यक्ति को संदिग्ध हरकतों के साथ देखा गया था, इसलिए पुलिस ने उससे पूछताछ की इसीदौरान शाहरुख खान सरवर खान पठान होने का खुलासा हुआ। और उसने खुद एक ड्रग पेडलर होने की बात स्वीकार की। तो पुलिस ने उसके पास से 7 लाख की 70 ग्राम एमडी ड्रग्स जब्त की। एक कांटा, मोबाइल और नकद भी मिली।

गिरफ्तार कर पुलिस भले ही संतुष्ट हो जाए, लेकिन एक बात तय है कि नशे के कारोबारियों के कारण आज की युवा पीढ़ी अंधेरे की ओर धकेली जा रही है.पुलिस जहां अपना काम कर रही है, वहीं माता – पिता को भी अपने बच्चों के प्रति सतर्क रहने की जरूरत है.

संवाददाता – चिराग पटेल