CCI लिमिटेड में विभिन्न पदों पर वैकेंसी, ऑफलाइन आवेदन आमंत्रित

Career/Jobs

केंद्रीय सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। भारत सरकार की पूर्ण स्वामित्व वाली सीमेंट कारपोरेशन ऑफ इंडिया CCI लिमिटेड द्वारा विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है।

कंपनी द्वारा जारी विज्ञापन (सं.सीओ/02/2022) के अनुसार विभिन्न विभागों में इंजीनियर और ऑफिसर के कुल 46 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑफलाइन आवेदन 5 मई 2022 से आमंत्रित किए जा रहे हैं।

आवेदन की आखिरी तारीख 31 मई 2022 निर्धारित की गई है। चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति आरंभ में एक वर्ष के लिए की जानी है, जिसे 3 वर्ष के लिए आगे बढ़ाया जा सकता है।

कहां और कैसे करें आवेदन?

CCI इंजीनियर और ऑफिसर भर्ती 2022 के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट cciltd.in पर कैरियर सेक्शन में दिए गए लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से भर्ती विज्ञापन और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं।

उम्मीदवारों को इस अप्लीकेशन फॉर्म को पूरी तरह से भरकर और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को संलग्न करते हुए निर्धारित आखिरी तारीख की शाम 5 बजे तक इस पते पर जमा कराना होगा– मैनेजर (एचआर), सीमेंट कारपोरेशन ऑफ इंडिया (सीसीआइ) लिमिटेड, पोस्ट बॉक्स नं.3061, लोधी रोड पोस्ट ऑफिस, नई दिल्ली– 110003

सीमेंट कारपोरेशन द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार इंजीनियर पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से सम्बन्धित ट्रेड में फुल टाइम इंजीनियरिंग डिप्लोमा उत्तीर्ण होना चाहिए। वहीं, ऑफिसर पदों के लिए उम्मीदवारों को सम्बन्धित विषय या क्षेत्र में पीजी डिग्री/डिप्लोमा उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही उम्मीदवारों के पास 2 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। उम्मीदवारों की आयु 31 मई 2022 को 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

-एजेंसियां