बैंक ऑफ बड़ौदा में वरिष्ठ प्रबंधक के पदों पर वैकेंसी, आवेदन आमंत्रित

Career/Jobs

भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा विज्ञापन सीनियर मैनेजर के पदों के लिए निर्धारित योग्यता रखने वाले और भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन प्रक्रिया 4 जनवरी से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 24 जनवरी तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन मोड में सबमिट कर सकते हैं। आवेदन के दौरान उम्मीदावरों को 600 रुपये के शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा, जो कि जनरल, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए देय है। हालांकि, एससी, एसटी, दिव्यांग और महिला उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपये है।

भर्ती के लिए योग्यता मानदंड

बैंक ऑफ बड़ौदा के रिस्क मैनेजमेंट डिपार्टमेंट में सीनियर मैनेजर भर्ती के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने सीए की परीक्षा उत्तीर्ण की हो या किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से फुल टाइम एमबीए/पीजीडीएम की डिग्री ली हो। साथ ही, उम्मीदवारों को सम्बन्धित कार्य का कम से कम 5 वर्ष का अनुभव भी होना चाहिए.

उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी 2023 को 27 वर्ष से कम और 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी, अधिक जानकारी व अन्य विवरणों के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2023 अधिसूचना देखें।

Compiled: up18 News