उत्तराखंड: गहरी खाई में कार गिरने से तीन लोगों की मौत, एक घायल

Regional

जानकारी के अनुसार आज सुबह पौने सात बजे के करीब थाना कालसी को कंट्रोल रूम से इस हादसे की सूचना मिली। कालसी से 14 किलोमीटर आगे सहिया की तरफ चापनु के पास एक गाड़ी लगभग 200 मीटर गहरी खाई में गिरने की सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा। बताया जा रहा है कि एक कार खाई में गिरी हुई थी। जिसमें सवार तीन लोग की मौत हो चुकी थी।

दुर्घटना में घायल ज्ञानेंद्र सैनी (48) पुत्र नरपत सिंह निवासी मालीवाला, गाजियाबाद ने बताया कि वे लोग चकराता गाजियाबाद से चकराता घूमने के लिए जा रहे थे। रात को करीब साढ़े ग्यारह बजे अचानक से उनका वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। जब कार खाई में गिरी तो किसी तरह से वे छिटक कर कार से बाहर निकल गये। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

सुबह 6:30 बजे वहां से गुजर रहे एक पिकअप वाहन के चालक ने खाई में गिरी कार और घायल व्यक्ति को देखा तो उन्होंने इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने घायल ज्ञानेंद्र को विकासनगर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार चल रहा है।

इस हादसे में ऋषभ जैन (27) पुत्र अतुल जैन निवासी पंचवटी कॉलोनी गाजियाबाद, सूरज कश्यप (27) पुत्र नामालूम निवासी ग्राम दुहाई गाजियाबाद, गुड़िया (40) पुत्री किशन सिंह निवासी छोटा बाजार सहादरा दिल्ली की मौत हो गयी है। वहीं एसडीआरएफ की टीम ने मृतकों के शवों को खाई से बाहर निकाला।

Compiled: up18 News