अरबंन कंपनी ने एको इंश्योरेन्स के साथ साझेदारी में सर्विस प्रोफेशन्सल के लिए पेश की हेल्थ इंश्योरेन्स की सुविधा

Business

मुंबई : एशिया की सबसे बड़ी टेक-इनेबल्ड सर्विस मार्केटप्लेस अरबन कंपनी ने आज घोषणा की है कि यह भारत में अपने सर्विस पार्टनर्स के लिए व्यापक स्वास्थ्य बीमा पेश करने जा रही है। कंपनी ने इस इंश्योरेन्स कवर के लिए ऐको इंश्योरेन्स के साथ साझेदारी की है।

नई लॉन्च की गई हेल्थ इंश्योरेन्स पॉलिसी के तहत यूसी प्लस के सभी सर्विस पार्टनर्स को रु 2 लाख का इंश्योरेन्स कवर मिलेगा। यह पॉलिसी सर्विस पार्टनर के जीवन साथी एवं दो बच्चों को भी मेडिकल इंश्योरेन्स के तहत कवर करेगी, साथ ही हर साल 12 मुफ्त मेडिकल कन्सलटेशन भी उपलब्ध कराएगी। कंप1Qनी द्वारा पहले से उपलब्ध कराए गए ग्रुप लाईफ एवं एक्सीडेंटल इंश्योरेन्स कवर के अलावा यह सुविधा दी गई है। वे सर्विस पार्टनर्स जिनके पास यूसी प्लस का सब्सक्रिप्शन नहीं है, वे मौजूदा ग्रुप लाईफ और एक्सीडेंटल इंश्योरेन्स कवर के अलावा 1 लाख के हेल्थ इंश्योरेन्स तथा साल भर के दौरान अपने लिए 12 तक मुफ्त मेडिकल कन्सलटेशन का लाभ उठा सकेंगे।

इस अवसर पर वरुण खेतान, सीओओ एवं सह-संस्थापक, अरबन कंपनी ने कहा, ‘‘हेल्थ इंश्योरेन्स इलाज में होने वाले अप्रत्याशित खर्च से सुरक्षा देता है, अक्सर अचानक आने वाले इस तरह के खर्च परिवार के लिए मुश्किल आर्थिक परेशानी का कारण बन जाते हैं। ऐसी स्थिति में हमारे सर्विस पार्टनर्स को सुरक्षा प्रदान करने के लिए हम विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया हेल्थ इंश्योरेन्स प्लान लेकर आए हैं। अरबन कंपनी में हम हमेशा से अपने सर्विस पार्टनर्स के कल्याण को महत्व देते हैं और उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें आर्थिक रूप से सक्षम बनने में भी मदद करते हैं।

बृृजेश उनिथन, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट, पार्टनरशिप्स, एको इंश्योरेन्स ने कहा, ‘‘हेल्थ इंश्योरेन्स, आर्थिक नियोजन में बेहद ज़रूरी पहलू है और अपने सर्विस पार्टनर्स को इसमें सहयोग प्रदान करना अरबन कंपनी के सराहनीय प्रयासों में से एक है। इस साझेदारी को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं और आने वाले समय में भी अरबन कंपनी के सर्विस प्रोफेशनल्स की स्वास्थ्य बीमा संबंधी सभी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए वन-स्टॉप शॉप की भूमिका निभाते रहेंगे।

-अनिल बेदाग़-
-up18 News