महेश बाबू की फ‍िल्म गुंटूर कारम पर बवाल, वामपंथ‍ियों ने की विलेन के नाम हटाने की मांग

Entertainment

त्रिविक्रम श्रीनिवास के डायरेक्शन में बनी ‘गुंटूर कारम’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. रिलीज के बाद से ही फिल्म कमाई के रिकॉर्ड तोड़ती दिख रही है. जहां एक ओर फिल्म को लोगों के अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर महेश बाबू की ये फिल्म कॉन्ट्रोवर्सी का भी शिकार हो रही है. दरअसल, फिल्म में इस्तेमाल किए गए विलेन के नाम पर काफी बवाल मचा हुआ है. ऑल इंडिया स्टूडेंट फेडरेशन (AISF) की फिल्म में विलेन के नाम मार्क्स और लेनिन को हटाने की मांग की गई है.

ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन की ओर से जारी नोटिस में चेतावनी दी गई थी कि अगर फिल्म से विलेन के नाम में बदलाव नहीं किए गए तो इसके खिलाफ पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. इसके साथ ही, फेडरेशन ने निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास और महेश बाबू से पब्लिकली माफी मांगने को कहा गया था. फिल्म में खलनायक के नाम मार्क्स और लेनिन रखने की वजह से उनसे माफी मांगने के लिए कहा गया था.

विलेन के नाम पर जारी हुआ नोटिस

एआईएसएफ स्टेट सेक्शन प्रेजिडेंट वली उल्लाह कादरी की ओर से मंगलवार को ये नोटिस जारी किया गया था. इस नोटिस को लेकर तत्काल रूप से बदलाव करने की मांग की गई थी. साथ ही, सेंसर बोर्ड की तरफ से भी इस मामले को लेकर चेतावनी दी गई थी. जारी नोटिस के मुताबिक, अगर ये बदलाव नहीं किए गए तो राज्य भर में आंदोलन कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. हालांकि, इस मामले पर अभी तक मेकर्स की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

– एजेंसी