नोएडा: श्रीकांत त्यागी वाली सोसायटी में अवैध निर्माण को लेकर फिर हंगामा, प्राधिकरण और निवासी आमने-सामने

Regional

इससे पहले नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी में श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर कुछ दिन पहले फिर से पेड़ लगा दिए गए। इस दौरान पुलिस प्रशासन के लोग भी मौजूद थे। शुरू में सोसायटी के दूसरे निवासियों ने इसका विरोध किया लेकिन पुलिस और नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने अन्नू त्यागी और सोसायटी के लोगों से बातचीत की। इसके बाद पेड़ लगा दिए गए।

इसी मांग को लेकर सोमवार को त्यागी समाज के लोग, त्यागी के परिवार के समर्थन में धरने पर बैठे थे। धरने पर बैठे त्यागी समाज के लोगों की नोएडा प्राधिकरण से मांग की थी कि 24 घंटे के भीतर अन्नू त्यागी के घर के बाहर उखाड़े गए पेड़-पौधे वापस लगाएं जाए। त्यागी समाज ने नोएडा प्राधिकरण को 24 घंटे की मौहलत देते हुए कहा की उन लोगों की सूची भी दी जाए, जिन्होंने अन्नू त्यागी के घर पर बुलडोजर चलवाया था।

मांगेराम त्यागी का कहना था कि हम पिछले डेढ़ महीने से मेरठ में बैठे हुए हैं, कल नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने हमें 24 घंटे का समय देते हुए कहा था कि 24 घंटे बाद पेड़ सोसायटी में लगा दिए जाएंगे। आज जब 29 घंटे बाद भी पेड़ ना लगाए गए तो श्रीकांत त्‍यागी की पत्‍नी अन्नू त्यागी ने खुद वहां पर पेड़ लगाने के लिए मंगाए। इसके बाद सोसायटी के लोगों ने हंगामा किया है।

-एजेंसी