यूपी सरकार के मंत्री असीम अरुण बोले, अखिलेश और शिवपाल की सोच में कोई परिवर्तन नहीं हुआ

Politics

यह बात प्रदेश के समाज कल्याण राज्यमंत्री असीम अरुण ने सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव के गुरुवार को कारसेवकों पर गोली चलाने को लेकर दिए गए बयान पर कही। वे नुमाइश पंडाल में रामकथा में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

बोले, अखिलेश और शिवपाल की सोच में कोई परिवर्तन नहीं हुआ

उन्होंने कहा कि वे भी पुलिस में रहे हैं। अपने नागरिकों के ऊपर गोली चलवा देना एक अनिष्ठ सरकार की निशानी है। ऐसे बयानों से साफ जाहिर हो रहा है कि अखिलेश यादव व शिवपाल सिंह यादव की सोच में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है। रामभक्ति उनके अंदर नहीं है इसका दंड वे लोग भुगत रहे हैं।

उन्होंने कहा कि विपक्षियों द्वारा यह कहना कि राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाएंगे यह कोई अचम्भे की बात नहीं है। राममंदिर अब बन चुका है। उसका उद्घाटन भी होने वाला है अब कहीं कोई विवाद नहीं है न कहीं कोई कर्फ्यू है और न ही गोली चल रही है।

राम केवल देश के ही नहीं पूरे विश्व के हैं। अगर विपक्ष को यह लगता है कि राम मंदिर निर्माण में भारतीय जनता पार्टी का कोई अहम रोल है तो यह उन्हें बिल्कुल सही लगता है। क्योंकि यह आंदोलन हमारे वरिष्ठों ने चलाया था और न्यायालय के आधार पर आगे की कार्रवाई की है।

-agency