आगरा: धरने पर बैठे HAL कर्मचारियों का अनोखा प्रदर्शन, अधिकारी को माला पहनाकर भेंट किया राशन

स्थानीय समाचार

आगरा: एचएएल संविदा कर्मचारियों का धरना खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अपने लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे एचएएल संविदा कर्मचारी पीछे हटने को तैयार नहीं है। धरना प्रदर्शन के 34वें दिन शनिवार को संविदा कर्मचारियों ने अनोखा प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन को देखने के लिए वहाँ मौजूद लोग भी जुट गए।

पहनाई माला, भेंट किया घर का राशन

धरने पर बैठे एचएएल संविदा कर्मचारी एकत्रित होकर अजीत नगर गेट पर पहुंचे। यहां पर संविदा कर्मचारियों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इतने में ही एचएएल के एक अधिकारी नवदीप श्रीवास्तव की गाड़ी आ गई। सभी संविदा कर्मचारी उस अधिकारी की गाड़ी के आगे आ गए और गाड़ी को रोक लिया। उसके बाद एचएएल अधिकारी नवदीप श्रीवास्तव को सभी ने माला पहनाई और उन्हें घर का राशन जैसे आटा, दाल, चीनी और सब्जी भेंट कर दिए। संविदा कर्मचारियों ने कहा कि अधिकारियों के घर राशन नहीं रहा है इसीलिए राशन भेंट किया गया है।

दर्द बताना चाहते हैं

एचएएल संविदा कर्मचारियों का कहना है कि वे इस अनोखे प्रदर्शन के माध्यम से अपना दर्द अधिकारियों को बताना चाहते हैं कि आखिरकार उन्होंने उन सभी संविदा कर्मचारियों के साथ कितना गलत किया है। संविदा कर्मचारियों का कहना है कि शायद इस प्रदर्शन के बाद HAL अधिकारियों को अपनी गलती का एहसास हो जिससे वह धरने पर बैठे सभी कर्मचारियों को वापस नौकरी पर बुला ले।

पीछे नहीं हटेंगे कदम

एचएएल संविदा कर्मचारियों का कहना है कि उनके धरने को आज 34 दिन पूरे हो चुके हैं। 34 दिन में किसी भी अधिकारियों ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की है। अब वह किसी भी कीमत पर पीछे नहीं हटेंगे चाहे उनकी जान क्यों नहीं चली जाए लेकिन इंसाफ की यह लड़ाई जारी रहेगी।