विपक्षी दल के मणिपुर दौरे पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उठाए सवाल

Politics

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह मात्र दिखावा है, जो इंडिया के कुछ सहयोगी दल जो इस प्लेटफॉर्म के साथ जुड़े हैं, वो गए हैं मणिपुर में. ये लोग और इनकी सरकारों के समय जब मणिपुर जलता था, कई महीने बंद रहता था तो इनके नेता संसद में बोलते तक नहीं थे.”

“इनके राज्यमंत्री तक बयान देते थे, जब सैंकड़ों लोगों की हत्याएं वहां पर हो गई. छह-छह महीने मणिपुर बंद रहता था, तब इनके मुंह से आवाज नहीं निकलती थी. मुंह में दही जम जाती थी.”

“इस डेलिगेशन के सदस्य अधीर रंजन चौधरी से मेरा सवाल है कि क्या पश्चिम बंगाल में हो रहे महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध और हत्याओं के साथ सहमत हैं. क्या वो मानते हैं कि ममता बनर्जी के राज में सब ठीक ठाक है?”

उन्होंने कहा, “क्या यहां पर हजारों लोगों को मार पीटकर पश्चिम बंगाल से भगाया गया, उनको घायल किया गया, 57 से ज्यादा लोगों की हत्या हुई. हत्या के रास्ते सत्ता अपनाने का काम ममता बनर्जी के राज में अगर होता है, तो क्या इसके खिलाफ कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी और कांग्रेस पार्टी हैं? क्या आई.एन.डी.आई.ए. के इन सदस्यों को यहां पर लाएंगे.”

“राजस्थान में हत्याएं, महिलाओं के साथ दुष्कर्म हो रहा है, जो कानून व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है. तो क्या वहां पर लड़की हूं, लड़ सकती हूं तो नहीं गई. राहुल जी दुनिया भर को अपना ज्ञान पीटते थे वो तो गए नहीं. क्या आई.एन.डी.आई.ए जो 20 लोग मणिपुर गए हैं वो राजस्थान जाएंगे. और क्या ये लोग दोनों राज्यों पर अपनी रिपोर्ट देंगे?”

Compiled: up18 News