जम्मू: राजौरी में सेना के शिविर के बाहर गोलीबारी, दो लोगों की मौत

National

भारतीय सेना के नगरोटा स्थित 16, कॉर्प्स (व्हाइट नाइट कॉर्प्स) के प्रवक्ता ने ट्वीट कर बताया है कि राजौरी में शुक्रवार सवेरे आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी की घटना में दो स्थानीय नागरिकों की मृत्यु हो गई है.

जिला प्रशासन, पुलिस और सेना के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. फिलहाल राजौरी पूंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर पूरी तरह से वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई है और स्थानीय लोग मारे गए नागरिकों के शव लेकर सेना के शिविर के बाहर टायर जला कर प्रदर्शन कर रहे हैं.

स्थानीय नागरिकों के मुताबिक सुबह छह बजे के आस-पास सेना शिविर के बाहर गोली चलने की आवाज़ आई थी. पास के गांव मुरादपुर से मौके पर पहुंचे स्थानीय नागरिकों ने सेना के शिविर के बहार दोनों नागरिकों के शवों को रख कर अपना रोष प्रकट करते हुए शिविर के मुख्यद्वार पर पत्‍थरबाज़ी की और घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है.

मृत नागरिकों की पहचान राजौरी के मुरादपुर गांव के रहने वाले शलिंदर कुमार और कमल किशोर के रूप में हुई है जबकि एक अन्य व्यक्ति को स्थानीय हस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

स्थानीय नागरिकों के अनुसार दोनों नागरिक सेना के शिविर के अंदर कैंटीन में काम करते थे. स्थानीय प्रशासन ने हालात काबू में करने के लिए बड़ी संख्या में सुरक्षा बल सेना के शिविर के बाहर तैनात किये हैं.

इससे पहले राजौरी के मुरादपुर में सेना और पुलिस की तरफ से संदिग्ध दिखे जाने पर 14 दिसंबर को तलाशी अभियान चलाया गया था.

Compiled: up18 News