लिंक्डइन की तरह ट्विटर ला रहा जॉब पोस्ट फीचर

Business

वेब डेवलपर और ऐप रिसचर Nima Owji द्वारा किए गए ट्वीट के मुताबिक, ट्विटर एक नए फीचर को प्लेटफॉर्म में जोड़ने के लिए काम कर रहा है, इस नए फीचर की मदद से वेरिफाइड ऑर्गेनाइजेशन आसानी से जॉब पोस्ट कर पाएंगे.

ट्वीट के साथ कुछ स्क्रीनशॉट्स को भी शेयर किया गया है, जॉब पोस्ट करने के लिए कंपनियों को Start Adding Jobs वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा.

जैसे ही स्टार्ट एडिंग जॉब्स पर क्लिक करेंगे, एक फॉर्म खुल जाएगा जिसमें जॉब पोस्ट करने के लिए वेरिफाइड ऑर्गेनाइजेशन को यूआरएल, जॉब लोकेशन, जॉब टाइटल और सैलरी जैसी जानकारी को डालना होगा.

ट्विटर पर इस फीचर के जुड़ने के बाद हर कोई ट्विटर पर जॉब पोस्ट नहीं कर पाएगा,इस फीचर के जरिए केवल वेरिफाइड ऑर्गेनाइजेशन ही जॉब पोस्ट कर पाएंगी. अगर वाकई ट्विटर पर ऐसा फीचर आता है तो इससे लिंक्डइन को सीधी टक्कर मिलेगी.

जॉब पोस्ट की मदद से जो भी उम्मीदवार नौकरी तलाश कर रहे होंगे उन्हें आवेदन करने में मदद मिलेगी. ट्विटर का ये अपकमिंग फीचर काफी हद तक आपको Linkedin पर मिलने वाले जॉब पोस्टिंगग फीचर की याद दिलाएगा. बता दें कि इस फीचर के बारे में अभी केवल जानकारी लीक हुई है, कंपनी ने इस फीचर को लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है.

– एजेंसी