टीवी शो ‘निमकी मुखिया’ फेम भूमिका गुरुंग ने शेखर मल्होत्रा संग लिए सात फेरे

Entertainment

टीवी शो ‘निमकी मुखिया’ में नजर आईं एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग ने बॉयफ्रेंड शेखर मल्होत्रा से शादी कर ली है। करीब एक साल तक शेखर को डेट करने के बाद भूमिका ने मंगलवार सुबह यानी 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर शादी की।

भूमिका गुरुंग और शेखर मल्होत्रा की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।
यह शादी मुंबई में हुई, जिसमें परिवार और रिश्तेदारों के अलावा करीबी दोस्त ही शामिल हुए। भूमिका गुरुंग और शेखर मल्होत्रा ने शादी के लिए एक ही कलर के आउटफिट पहने थे। दोनों की जोड़ी खूब जम रही थी।

भूमिका ने सात फेरे लेने से पहले बताया कि उन्होंने और शेखर ने एक महीने पहले तय किया था कि वो मार्च में शादी करेंगे। भूमिका की मानें तो उन्होंने जैसी शादी का सपना देखा था, वैसी ही हुई है।

भूमिका गुरुंग के दूल्हे मियां बिजनेसमैन हैं और रेस्ट्रॉन्ट चलाते हैं। वह एक्ट्रेस माही विज के कजन भी हैं। भूमिका गुरुंग और शेखर की हल्दी से लेकर संगीत और मेहंदी सेरिमनी की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं। एक इंटरव्यू में भूमिका ने बताया था कि शेखर ने उन्हें किस तरह घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था।

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो भूमिका गुरुंग कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं जिनमें ‘निमकी विधायक’, ‘वेडिंग ऐनिवर्सरी’ और ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा 2’ शामिल हैं।

-एजेंसियां