खेसारी लाल यादव और रत्नाकर कुमार की सुपरहिट पुरानी जोड़ी फिर से जुड़ी , रिकॉर्ड बनाने को तैयार

Entertainment

भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के एमडी एवं फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार की सुपरहिट पुरानी जोड़ी एक बार फिर एक साथ जुड़ गई है। जोकि फिर से नया रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार हैं।

जी हां! हाल ही में उत्तर प्रदेश के काशी विश्वनाथ की नगरी बनारस में एक साथ मिले खेसारी लाल यादव और रत्नाकर कुमार की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई है, जिससे यह साबित होता है कि फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार और भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव फिर से बहुत बड़ा धमाका करने वाले हैं। जिस तरह से ब्लॉकबस्टर भोजपुरी फिल्म संघर्ष ने सिर्फ सिनेमाघरों में महिला दर्शकों को लाने में कामयाब रही, बल्कि कई रिकॉर्ड बनाने में भी सफल साबित हुई। उसी तरह से एक बार फिर यह सुपरहिट जोड़ी बहुत बड़े बड़े धमाके करने को तैयार है।

सूत्रों से पता चला है कि जल्द ही वे एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाने वाला धमाल करने वाले हैं। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स बैनर के तले फिल्म, म्यूजिक एल्बम, वेब सीरीज और बहुत कुछ बैक टू बैक निर्माण किया जाएगा। यह भी पता चला है कि वे जल्द ही शूटिंग के लिए सिंगापुर की उड़ान भरने वाले हैं।