साइबर बुलिंग का शिकार हुई टीवी सीरियल ‘तेरा यार हूं मैं’ की एक्ट्रेस विभूति ठाकुर

Entertainment

टीवी सीरियल ‘तेरा यार हूं मैं’ की एक्ट्रेस विभूति ठाकुर साइबर बुलिंग का शिकार हो गई हैं। उनका फोन नंबर किसी ने सोशल मीडिया पर लीक कर दिया जिसके बाद से ही लोगों अजीबो-गरीब मैसेजेस और कॉल्स आ रहे हैं। इतना ही नहीं, अजनबी तो उनसे सेक्शुअल फेवर की मांग भी कर रहे हैं। एक्ट्रेस को बिल्कुल भी नहीं पता कि ऐसा कैसे हो गया और किसने उनका नंबर लीक कर दिया है। इस घटना से एक्ट्रेस इमोशनली टूट-सी गई हैं।

एक इंटरव्यू में उन्होंने पूरे मुद्दे पर खुलकर बात की है।
उन्होंने बताया, ‘कल से ही रैंडम नंबर्स से मुझे कॉल्स और मैसेज आने शुरू हो गए थे। शुरू में मुझे लगा कि ये किसी तरह का मजाक होगा। लेकिन जब लोगों ने मुझसे सेक्शुअल फेवर मांगना शुरू कर दिया, तब मैं इमोशलनी टूट गई। मुझे गहरा धक्का लगा क्योंकि मैंने अभी तक ऐसी स्थिति का सामना कभी नहीं किया था।’

नंबर लीक होने से परेशान विभूति ठाकुर

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि ‘कैसे भी करके मैंने एक कॉलर को कन्वेंस किया, जिसने मुझे बताया कि मेरा नंबर किसी रैंडम इंस्टाग्राम अकाउंट से लीक हुआ था। जिसके पास मेरा नंबर था, उसने सभी से मुझे कॉल करने और सेक्स चैट करने के लिए पूछने को कहा था। यह बुलिंग ही है, जिसने मुझे इमोशनली परेशान करके रख दिया है।’

एक्ट्रेस की मानें तो उन्होंने इस मामले में साइबर कम्प्लेन भी कर दी है। इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि ‘इस भद्दे काम, गंदे मैसेज और कॉल्स जो मेरे पास आ रहे हैं उस वजह से मैं इंस्टा पेज के खिलाफ शिकायत करूंगी। जिसने भी मेरा नंबर लीक किया है मुझे उम्मीद है कि साइबर पुलिस उन सभी के खिलाफ कार्रवाई करेगी, जिसने भी मेरी प्राइवेसी में दखल दिया है और मेरी गरिमा को नीचा दिखाया है।’ अब उन्होंने साइबर सेल का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसके मुताबिक सेल ने इस केस पर एक्शन लेना शुरू कर दिया है।

विभूती ठाकुर ने लोगों से मांगी मदद

एक्ट्रेस ने उस इंस्टापेज का स्क्रीनशॉट भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। और बताया है कि कैसे ये पेज उनका फोन नंबर पब्लिकली सर्कुलेट कर रहा है। साथ ही सभी से उन्होंने इस अकाउंट के खिलाफ शिकायत करने की अपील भी की है।

बता दें कि इसके पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और यामी गौतम का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था। जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी थी।

-एजेंसियां