दर्दनाक हादसा: आगरा ग्वालियर हाइवे पर डंपर ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, मौके पर ही मौत

Crime

आगरा: आगरा ग्वालियर हाईवे पर थाना मलपुरा क्षेत्र के बाद पुल के नीचे एक डंपर ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। दर्दनाक हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दुघर्टनास्थल पर राहगीरों की भीड़ जुट गई। इस एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक युवकों के परिजनों को इस घटना की जानकारी भी दी। जिसके बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

थाना सदर के सरस्वती विहार कॉलोनी निवासी अजय 20 वर्ष पुत्र हुकुम सिंह व सोनू 25 वर्ष पुत्र दीनदयाल शुक्रवार सुबह 9 बजे बाइक से न्यू दक्षिणी बाईपास रोड़ पर चढ़ रहे थे। तभी आगरा की तरफ से आए डंपर संख्या आर जे 11 जीबी 9743 ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। दर्दनाक हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। चालक और परिचालक डंपर को मौके पर छोड़कर भाग गए।

दुर्घटनास्थल पर राहगीरों की भीड़ लग गई। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। सूचना मिलते ही मौके पर एस ओ मलपुरा अवनीश त्यागी व चौकी इंचार्ज ककुआ अमित सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। हादसे की सूचना पर म्रतक युवकों के परिजन भी आ गए। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने डंपर को अपने कब्जे में ले लिया। अजय और सोनू की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। एसओ मलपुरा अवनीश त्यागी ने बताया है कि डंपर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।