साउथ सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाती की फिल्म ‘सैंधव’ का ट्रेलर रिलीज, नवाजुद्दीन सिद्दीकी विलेन के रोल में आएंगे नज़र

Entertainment

ट्रेलर की शुरुआत वेंकटेश के किरदार सैंधव से होती है। उसका एक हंसता-खेलता परिवार है लेकिन बीच-बीच में हमें यह भी पता चलता है कि उसका एक बीता हुआ कल है, जिसमें वह एक क्रूर इंसान हुआ करता था। इसी बीच सैंधव को पता चलता है कि उसकी बेटी मौत से लड़ रही है। अब बेटी अस्‍पताल में भर्ती है और उसके इलाज के लिए जो दवा चाहिए, उसका बिजनस नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पास है। फिल्‍म में नवाज एक ऐसे विलेन के रोल में हैं, जो अपने कारोबार और पैसों के आगे किसी की परवाह नहीं करता। जाहिर है, ऐसे में एक पिता और एक विलेन की खूंखार भ‍िड़ंत होती है।

शैलेश कोलानू हैं फिल्‍म के डायरेक्‍टर

वेंकटेश को एक्‍शन अवतार में देखकर उनके फैंस काफी उत्‍साहित हैं। बीते कुछ समय से जिस तरह फिल्‍मों में हिंसा के सीन्‍स की बाढ़ आई है, ‘सैंधव’ उसी में एक और कड़ी है। वेंकटेशन यहां बंदूक से लेकर चाकू तक, हर हथ‍ियार से कत्‍ल-ए-आम मचाते हुए नजर आ रहे हैं। निहारिका एंटरटेनमेंट के बैनर के तले बनी इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर शैलेश कोलानू हैं।

13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘सैंधव’

‘सैंधव’ में वेंकटेश और नवाजुद्दीन के अलावा बेबी सारा, आर्य, श्रद्धा श्रीनाथ, रूहानी शर्मा, एंड्रिया जेरेमिया, जिशु सेन गुप्ता और मुकेश ऋषि भी प्रमुख किरदार में नजर आ रहे हैं। यह फिल्‍म 13 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

-एजेंसी