अजय देवगन के जन्मदिन पर रिलीज हुआ उनकी फिल्म ‘मैदान’ का ट्रेलर

Entertainment

अजय देवगन ने इस ट्रेलर को ट्वीट करते हुए शानदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा है- ‘दिल एक, समझ एक, सोच एक, एस. ए. रहीम और उनकी टीम इंडिया की अनकही सच्ची कहानी के गवाह आप भी बनें, आ जाओ मैदान में 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में।’

भारतीय फुटबॉल के कोच अब्दुल रहीम की कहानी

ये कहानी है भारतीय फुटबॉल के कोच और भारत राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के अब्दुल रहीम की जो पेशे से टीचर भी रहे। बताया जाता है कि कोच के रूप में उनका जो कार्यकाल भारत में था उसे फुटबॉल के लिहाज से गोल्डन पीरियड था। इस फिल्म में भी यही दिखाया गया है कि कैसे सैय्यद अब्दुल रहीम को यकीन है कि हम फुटबॉल जीतेंगे जबकि ऐसा किसी को नहीं लगता। इसी के साथ अपनी टीम के लिए जुनूनी खिलाड़ियों को इकट्ठा करने के पीछे कोच की मेहनत भी साफ-साफ दिख रही है। इन्हें फुटबॉल और इसके मैदान के अलावा और कुछ नहीं दिखता।

फुटबॉल टीम को लेकर उनके सेलेक्शन पर भी सवाल

इस ट्रेलर में अजय एक जगह काफी दमदार लाइन बोलते नजर आ रहे हैं, ‘मुझे लगा था आज हिन्दुस्तान की बात होगी, लेकिन हम तो अब तक बंगाल और हैदराबाद में अटके हुए हैं।’ वहीं फिल्म में फुटबॉल टीम को लेकर उनके सेलेक्शन पर भी सवाल उठाया जाता है, जिसके जवाब में वह कहते हैं- जो समझ में न आए उसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए। इन चीजों को देखकर साफ लग रहा है कि देश के लिए कुछ कर लेने का जुनून हो तो इसे कोई रोक ही नहीं सकता।

अजय देवगन के अलावा प्रियमणि और गजराज राव भी

बता दें कि ये फिल्म ‘मैदान’ सिनेमाघरों में 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियमणि और गजराज राव भी नजर आ रहे हैं। प्रोड्यूसर बोनी कपूर की इस फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है।

बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ की टक्कर

वहीं बता दें कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी 10 अप्रैल को ही रिलीज हो रही है और बॉक्स ऑफिस पर ये टक्कर दोनों ही फिल्मों को भारी पड़ सकती है।

-एजेंसी