आगरा: ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार वृद्ध की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

Crime

आगरा: गुरुवार सुबह शमशाबाद थाना क्षेत्र में ट्रक ने साईकल सवार के बुजुर्ग को अपनी चपेट में ले लिया। हादसा इतना दर्दनाक था कि साइकिल सवार बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गयी और लोग ये दुर्घटना देख सहम गए। बताया जाता है कि बुजुर्ग घर से सामान लेने के लिए बाजार निकला था। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार थाना शमशाबाद क्षेत्र के मोहल्ला गोपालपुरा के रहने वाले 70 वर्षीय गिरधारी लाल करीब 9 बजे घर से साइकिल उठाकर बाजार की तरफ सामान लेने को निकले थे। शमशाबाद कस्बे के गांधी चौराहे के पास आगरा की तरफ से आ रहे ट्रक ने साइकिल सवार बुजुर्ग को अपनी चपेट में ले लिया। हादसा इतना दर्दनाक था कि बुजुर्ग का शरीर दो हिस्सों में बंट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बुजुर्ग की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर परिजनों के साथ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थानाध्यक्ष शमसाबाद राजीव कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक उड़ीसा से जयपुर की तरफ जा रहा था। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक असगर खान को भी हिरासत में लिया है। परिजनों की तहरीर पर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।