घर में बिना बताये तीन नाबालिग किशोरियाँ मुंबई जाने के लिए आगरा कैंट स्टेशन पहुंची, RPF और चाइल्ड लाइन ने पकड़ा

स्थानीय समाचार

आगरा: बीती रात आगरा कैंट स्टेशन पर माहौल बड़ा ही विचित्र देखने को मिला। तीन नाबालिग किशोरियाँ आगरा कैंट स्टेशन पर दिखाई दी और अचानक से गश्त कर रही टीम को देखकर भागने लगी। उन्हें भागता देख आरपीएफ और चाइल्ड लाइन की टीम ने दौड़ कर उन्हें पकड़ लिया। पकड़े जाने पर तीनों नाबालिग लड़की डरी और सहमी नहीं बल्कि आरपीएफ पर ही अकड़ने लगी। सख्ती से पूछताछ हुई तो पता चला कि तीनों नाबालिग लड़कियां अपने सपनों को पूरा करने के लिए माया नगरी मुंबई जा रही थी। वह तीनों घर से भागी हुई थी और परिजनों को भी इसकी कोई खबर नहीं थी। आरपीएफ ने कार्रवाई कर तीनों किशोरियों को चार लाइन के सुपुर्द कर दिया।

शिकोहाबाद की है तीनों नाबालिग किशोरी

बॉलीवुड की नगरी मुंबई का सफर आसान नहीं है लेकिन तीन किशोरियों के मन में न जाने क्या आया कि घर से मुंबई जाने के लिए निकल गईं। तीनों किशोरियों के गायब होने के बाद परिजनों को चिंता सताने लगी। आनन-फानन में किशोरियों की तलाश शुरू करने के साथ ही पुलिस को भी सूचना दी गई, जिसके बाद आगरा कैंट स्टेशन से पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया। शिकोहाबाद रेलवे कॉलोनी से शनिवार शाम को लापता गुनगुन (13), प्रगति (12), हिमांशी (13) को रविवार सुबह आगरा कैंट स्टेशन से आगरा आरपीएफ ने बरामद कर लिया। छात्राओं को अभी चाइल्ड लाइन को सौंपा गया है। प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि तीनों किशोरियां मुंबई जाने के लिए आगरा कैंट स्टेशन पहुंची थीं।

पकड़े जाने पर झूठी कहानी बनाने लगी लड़की

नाबालिग लड़कियों के पकड़े जाने पर तीनों लड़कियां डरी नहीं बल्कि इस अंदाज में बात कर रही थी कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। आरपीएफ को पट्टी पढ़ाने लगी कि किसी ने रुमाल सुंघाया और यहां छोड़ दिया। सख्ती से पूछताछ की गई तो उसमें से एक लड़की टूट गई और पूरी कहानी का पर्दाफाश हो गया।

पूछताछ कर रही पुलिस

सख्ती से पूछताछ की गई तो पता चला कि लड़कियां माया नगरी मुंबई जा रही है। वह मुंबई क्यों जाना चाहती थी किशोरियां मुंबई क्यों जा रही थीं। इन्हें मुंबई कौन ले जा रहा था। इनका क्या मकसद था। इन सभी बातों का अभी रहस्य बना हुआ है। वहीं पुलिस इस मामले में हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है।