वेस्ट दिल्ली के हरि नगर में मिले तीन शव, हत्या का केस दर्ज

Regional

दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला

दिल्ली पुलिस ने कहा कि पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर इलाके में पति-पत्नी और उनकी मेड संदिग्ध अवस्था में मृत मिले हैं। हमें मंगलवार सुबह घटना के बारे में सूचना मिली। उन्होंने कहा कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज एकत्र की जा रही है। जांच जारी है और विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

सब-कुछ आम दिनों की तरह ही था और फिर….

मंगलवार सुबह 7:30 पर सपना घर का काम करने दंपति के घर पहुंची थी। बताया जा रहा है कि इसके बाद हत्यारे घर में दाखिल हुए। सूत्रों ने बताया कि हत्यारे पांच थे, जो बाइक्स पर आए थे। दंपति की दो साल की बच्ची घर में सकुशल मिली है। भले ही पुलिस मामले पर अभी खुलकर कुछ नहीं बोल रही है, लेकिन काफी संभावना है कि लूटपाट के लिए सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया हो।

खबर लिखे जाते समय दंपति के रिश्तेदारों को सूचना दी गई थी। पुलिस उनके आने का इंतजार कर रही थी। इससे साफ हो पाएगा कि घर में लूटपाट की गई है या नहीं। मामले की छानबीन के लिए लोकल पुलिस के अलावा स्पेशल स्टाफ व अन्य टीम लगा दी गईं हैं। एक टीम इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपियों का एंट्री-एग्जिट रूट का पता लगाने का प्रयास कर रही थी। कुछ फुटेज से पुलिस को अहम सुराग भी मिले हैं।

Compiled: up18 News