जो लोग रामचरितमानस और प्रभु श्री राम का अपमान करते हैं उनका सर्वनाश तय:- पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

Politics

आगरा: अभी तक भारतीय जनता पार्टी के चुनावी मुद्दे में प्रभु श्रीराम केंद्रित रहा करते थे लेकिन अब प्रभु श्री राम के भक्त हनुमान की भी एंट्री हो गई है। हनुमान चालीसा की चौपाई में कहा जाता है कि संकट कटे मिटे सब पीरा, जो सुमिरै हनुमत बलबीरा। बस अब भाजपा की हनुमान के सहारे निकाय और लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी हो चली है। ऐसा ही कुछ नजारा आज डिफेंस स्टेट में देखने को मिला जहां भाजपा नेता उमेश सैंथिया के निवास पर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा पहुंचे थे। यहां पहुंचकर सबसे पहले पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने मंदिर में जाकर प्रभु हनुमान के दर्शन किए और उसके बाद मीडिया से रूबरू होते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। आपकों बताते चले कि भाजपा के स्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने भी प्रभु हनुमान की ही पूजा अर्चना की थी और विपक्ष पर हमलावर हुए थे।

इस समय एक ही लक्ष्य राम राज्य:-

समाज के प्रबुद्ध जन और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के दौरान और पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने दो टूक शब्दों में कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी रामराज की ओर बढ़ रहे हैं। हमें उनके समर्थन में खड़ा होना है। इस समय सिर्फ एक ही लक्ष्य है वो राम राज्य का है। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि निकाय चुनाव सर पर है। लोकसभा के चुनाव 2024 में है। ऐसे में विपक्ष आपको लड़ाने का काम करेगा लेकिन हमें किसी की बातों में नहीं आना है।

मिले मुलायम कांशीराम,हवा में उड़ गए श्री राम:-

पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने हाल ही में चर्चा में आए मिले मुलायम कांशीराम हवा में उड़ गए जय श्रीराम के नारे को लेकर विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उनका कहना था कि जो लोग रामचरितमानस और प्रभु श्री राम का अपमान करते हैं उनका सर्वनाश तय है। ऐसे लोगों की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है। प्रभु श्रीराम ही ऐसे लोगों को सबक सिखाएंगे। हमें सिर्फ अपना कर्म करना है और रामराज की स्थापना में सहयोग देना है।

बिहार और पश्चिम बंगाल में हुए दंगों पर दी प्रतिक्रिया:-

रामनवमी पर बिहार और पश्चिमी बंगाल में हुए उपद्रव एवं आगजनी को लेकर उन्होंने विपक्ष को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि कुछ लोग देश में दंगा भड़काने की जुगत में लगे हैं। हमें ऐसे लोगों से सावधान रहना होगा। कुछ दल इस तरह के विवादों को खड़ा करके अपनी राजनीतिक रोटियां सेकते है। उन्होंने कहा कि इस समय हिंदुओं को बांटने का कुचक्र रचा जा रहा है। यह लोग इसी तरह चुनाव तक जातियों, अगड़ो पिछड़ो में बांटने का प्रयास करेंगे। यह सिर्फ हिंदुओं को बांटने की बात करते हैं।।

पीएम मोदी का कर गए गुड़गांन:-

इस दौरान पूर्व डिप्टी सीएम पीएम मोदी का गुड़गान करते हुए नजर आए। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह पीएम मोदी का ही दम है कि कश्मीर में 370 को हटाने का काम किया है, आज कश्मीर में लाल चौक पर तिरंगा फहराया जाता है और पाकिस्तान को सीमाओं पर मुंहतोड़ जवाब दिया जाता है। उन्होंने कहा वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के विकास में जुटे हुए हैं। आज काशी से लेकर मथुरा तक विकास देखा जा सकता है वो सिर्फ पीएम मोदी और सीएम योगी की बदौलत है।

हनुमान की शरण में भाजपा:-

चुनाव आते ही भारतीय जनता पार्टी को राम याद आ जाते हैं लेकिन अब तो उन्हें हनुमान जी की भी याद आ रही है इसीलिए प्रभु श्रीराम के साथ-साथ हनुमान के चरणों में पहुंच गए हैं और सभी को प्रभु श्री राम और हनुमान की याद दिला रहे हैं।