इस बार कुछ खास है बिग बॉस 17 का घर, यूरोपियन आर्किटेक्चर से प्रेरणा लेकर किया डिजाइन

Entertainment

ओमंग कुमार ने ‘यूरोपियन आर्किटेक्चर’ से प्रेरणा लेते हुए बिग बॉस का घर डिजाइन किया है। इस घर में ग्रीक माइथोलॉजी से प्रेरित ‘हॉर्स’ है, तो अमेरिकी वैम्पायर कल्ट से प्रेरित डार्क रूम है, घर के लि‍विंग रूम में जाते ही किसी विदेशी स्ट्रीट पर आने का एहसास आपको दंग कर देता है। इस घर को बिग बॉस ने दिल, दिमाग और दम कैटेगरी में अलग किया है।

इस घर में कपल के लिए थेरेपी एरिया के साथ शानदार पिंक रंग का बैडरूम है, दिमाग वालों के लिए शतरंज की थीम पर बना बैडरूम बनाया गया है, जिसमें आर्काइव रूम भी शामिल है, तो दम वाले कंटेस्टेंट्स डार्क रूम में रहेंगे।

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ के घर का मुख्य द्वार एक बगीचे में खुलता है जिसे एक आरामदायक बैठक और उसके बगल से एक सजावटी पेड़ के साथ एक मोहक बैकयार्ड में बदल दिया गया है। जाइरोस्कोप के आकार की एक विशाल आंख पूल के ऊपर लटकी हुई है, जो शो के ब्रह्मांड और विरासत का प्रतिनिधित्व करती है। गार्डन एरिया से लिविंग रूम तक के डोरवे को एक शानदार पेगासस की मूर्ति और कोरल रीफ जैसे तोरण द्वार से सजाया गया है।

देसी रसोई में घर के सदस्यों के बीच खाने से संबंधित चर्चाएं होंगी, और दर्शकों की मनोरंजन की भूख को भी शांत करेगी। प्रकृति का आभास देने वाली रस्टिक मटेरियल से निर्मित, इस हलचल वाली जगह में एक बड़ी लकड़ी की टेबल, बार स्टूल, लकड़ी के वर्कटॉप, जटिलता से डिजाइन किए गए कैबिनेट, विंटेज कटलरी, डेकॉर आइटम और फूलदान हैं।

यूरोप की सड़क की सैर

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ के प्रतियोगी जिस रास्ते से होकर घर में कदम रखेंगे उसमें कई दर्पण जड़े गए हैं। पहली बार, लिविंग एरिया का फर्श किसी सुंदर यूरोपीय सड़क का आभास देता है और आर्किटेक्चर में पूरे महाद्वीप की विभिन्न संस्कृतियों के संकेत हैं। विस्तृत पत्थर की नक्काशी, सीढ़ियों, एल्कोव और बालकनियों से सुसज्जित, लिविंग रूम में विक्टोरियन महल के रहस्य और समृद्धि की भावना है। लिविंग एरिया का विस्तार अलग-अलग डाइनिंग एरिया के साथ तीन अलग-अलग सेक्शन में किया गया है।

Compiled: up18 News