लालू यादव के परिवार के लिए कम पड़ गई हैं बिहार में सीटें: CM योगी आदित्यनाथ

Politics

नए भारत का नजारा देखना है तो काशी आइये 

औरंगाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या में जब 500 वर्षों बाद भगवान राम विराजमान हुए तो उत्साह बिहार में भी देखने को मिला। नए भारत का नजारा देखना है तो औरंगाबाद के लोग काशी (वाराणसी) का नजारा देखें। रैली के दौरान सीएम योगी ने बिहार विभूति डॉ. अनुग्रह नारायण सिंह को याद किया।

लालू परिवार के लिए बिहार में सीट कम पड़ गई

बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि आप संख्या बढ़ाइए, हम उसको आवाज देंगे। देश को सुरक्षा देना मोदी की गारंटी। बिहार में लालू यादव अपने परिवार तक सीमित हैं। उनके परिवार के लिए बिहार में सीटें कम पड़ गई। कांग्रेस और राजद ने देश में समस्या उत्पन्न किया और मैंने उसे सुलझाने का प्रयास किया। लालू प्रसाद जैसे परिवार की राजनीति करने वाले यूपी में भी है, जिसे मैंने ठंडा कर दिया है। पहले वे भगवान राम को नहीं मान रहे थे और जब मैंने अयोध्या में मंदिर बनवाया तो कहने लगे कि राम सबके हैं।

कांग्रेस के लोग अयोध्या में मंदिर बनाते क्या?

वहीं, योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग अयोध्या में मंदिर बनाते क्या? अयोध्या में राम मंदिर के साथ उत्तर प्रदेश में अपराधियों का राम नाम सत्य कराया। अभी तक देश से कचरा समाप्त कराने में समय लगाया और विकसित भारत निर्माण के लिए तीसरी बार आपके बीच आए हैं। यूपी के लोगों ने सभी 80 सीटों पर जीत दिलाने का संकल्प लिया है। बिहार के लोग 40 सीट जिताएं तो हमलोग 120 का माला 400 के संकल्प के साथ पहनाएंगे।

-एजेंसी