“कश्मीर फाइल्स” एक सुनामी बनकर आई इसकी सच्चाई ने हम सबको झिंझोड़ दिया, मेरी फिल्म भी डूब गयी: अक्षय कुमार

Entertainment

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म ‘बच्चन पांडे’ ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म नहीं किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अक्षय ने खुद स्वीकार किया कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता ने उनकी फिल्म के परफॉर्मेंस को प्रभावित किया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह फिल्म एक सुनामी है। हम इसकी नजरों में आ गए और डूब गए।

अक्षय कुमार ने की विवेक अग्निहोत्री की तारीफ

अक्षय ने कहा, “विवेक जी ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को बनाकर हमारे देश को बहुत बड़े दर्दनाक सच से सामना कराया है। यह फिल्म हम सबके लिए एक भेंट बनकर आई है। यह और बात है कि इसने मेरी फिल्म को भी डुबा दिया है।”

द कश्मीर फाइल्स’ के सक्सेस स अक्षय हैं खुश

अक्षय ने इसके बारे में आगे बात करते हुए कहा, ‘द कश्मीर फाइल्स’ को जैसी सक्सेस मिली है, उससे मैं बहुत खुश हूं। ऐसी फिल्मों से हमें सिनेमा की ताकत का पता चलता है और ऐसा कोई फार्मूला नहीं, जो फिल्म की सक्सेस को निर्धारित करे। यह ऑडियंस का फैसला है वो किस फिल्म को बड़ा बनाते हैं। यकीनन मैं चाहता था कि ‘बच्चन पांडे’ अच्छा करे और ऑडियंस इसे और भारी मात्रा में पसंद करे लेकिन मैं इन सबके लिए ‘द कश्मीर फाइल्स’ को जिम्मेदार नहीं मानता हूं। यह फिल्म एक सुनामी है और हम इसकी नजरों में आ गए।

अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’, ‘राम सेतु’ और ‘ओह माय गॉड 2’ में नजर आएंगे। उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग खत्म की है। अक्षय की हालिया रिलीज फिल्म ‘बच्चन पांडे’ है। यह फिल्म अपनी रिलीज के पहले हफ्ते के अंत में 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई।

वहीं ‘द कश्मीर फाइल्स’ को विवेक अग्निहोत्री ने लिखा और डायरेक्ट किया है। फिल्म के मुताबिक राधिका ने ही स्टूडेंट्स को ‘आजाद कश्मीर’ के लिए लड़ाई करने को मोटिवेट किया था। इस फिल्म में विवेक की पत्नी पल्लवी जोशी के अलावा अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, प्रकाश बेलावड़ी, दर्शन कुमार, भाषा सुंबली, पुनीत इस्सर, जैसे एक्टर्स भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

-एजेंसियां