फिल्म ‘हनुमान’ के ट्रेलर ने पैदा की एक्साइटमेंट, 12 जनवरी को होने जा रही है रिलीज

Entertainment

ट्रेलर की शुरुआत हीरो के पानी में गोता लगाने से होती है। वो वहां कुछ अजीब सा देखता है। उसके बाद के सीन्स में वो एक सुपरहीरो बनकर दिखाई देता है और उसके पास महाशक्तियां होती हैं। फिर आता है फिल्म का विलन, जो दुनिया पर राज करना चाहता है और अपने लक्ष्य को पाने के लिए वास्तविक शक्तियों की तलाश में है। वह अपनी सेना के साथ अंजनाद्रि में आता है और वहां सबकुछ नष्ट कर देता है। अच्छाई और बुराई की लड़ाई कहानी को और मजबूत बना रही है। भगवान हनुमान का अंतिम सीन श्रीराम का जप करता और फिर बर्फ फोड़ता दिखाई देता है। ये रोंगटे खड़े करने वाला सीन है।

‘हनुमान’ का ट्रेलर

प्रशांत वर्मा जो एक टैलेंटेड कहानीकार हैं, वो अपनी राइटिंग और कहानी से फैंस को अक्सर चौंकाते रहते हैं। ट्रेलर में अंजनाद्रि को शानदार ढंग से दिखाया गया है। तेजा सज्जा एक दलित आदमी के रोल में हैं, जो बाद में सुपरहीरो बनकर सामने आता है। सुपरविलेन के रूप में विनय राय घातक हैं। दशरधि शिवेंद्र की सिनेमैटोग्राफी भी कमाल की है। कुल मिलाकर, इसे एक ब्लॉगबस्टर फिल्म बनाने की पूरी कोशिश की गई है।

कब रिलीज होगी ‘हनुमान’?

यह इंडियन सुपरहीरो फिल्म प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स की पहली फिल्म है। इसका ट्रेलर काफी इंप्रेस कर रहा है। जाहिर तौर पर, जब यह सिनेमाघरों में उतरेगी तो बॉक्स ऑफिस पर चमत्कार देखने को मिल सकता है। प्रोड्यूसर के निरंजन रेड्डी की बनाई ‘हनुमान’ 12 जनवरी को दुनिया भर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

-एजेंसी