आगरा: कैबिनेट मंत्री के साथ सांसद, विधायक और प्रधान हुए लापता, कॉलोनी वासियों ने लगाये पोस्टर, मचा हड़कंप

स्थानीय समाचार

आगरा। आगरा में एक बार फिर कैबिनेट मंत्री के साथ सांसद,विधायक और प्रधान लापता हो गए। इनके पोस्टर लगाए गए हैं।

इस बार मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र से उठा है। सिकंदरा थाना क्षेत्र में रंगोली नाम से कॉलोनी है और यह इस समय विकास के लिए तरस रही है। जनप्रतिनिधियों की ओर से कोई सफाई ना होने पर इस कॉलोनी में भी जनप्रतिनिधियों के लापता होने के पोस्टर और बैनर लग गए हैं। जनप्रतिनिधियों के लापता होने के पोस्टर और बैनर लगने से हड़कंप मचा हुआ है।

यह पूरा मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र की रंगोली कॉलोनी का है। बताया जाता है कि कॉलोनी वासी लगातार क्षेत्र के विकास के लिए जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ प्रशासनिक अधिकारियों से मिलते रहे हैं लेकिन उनकी समस्याओं का कोई समाधान नहीं हो पाया है । कॉलोनी में किसी भी तरह का सड़क निर्माण नहीं है सीवर की समस्या लगातार व्याप्त है और थोड़ी सी बारिश में ही जलभराव हो जाता है जल निकासी ना होने से लोगों को जलभराव के बीच से होकर गुजरना पड़ता है जो विभिन्न अब विभिन्न संक्रमित बीमारियों की वजह भी बन सकती है।

कॉलोनी में लगा पोस्टर

जनप्रतिनिधियों की ओर से कोई सुनवाई ना होने पर रंगोली कॉलोनी वासियों ने कॉलोनी के बाहर जनप्रतिनिधियों के लापता होने के बैनर लगा दिए हैं। इस बैनर में कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य सांसद राजकुमार चाहर क्षेत्रीय विधायक के साथ-साथ ग्राम प्रधान के फोटो चस्पा किए गए हैं। और इस बैनर पर लिख दिया है कि सांसद विधायक और प्रधान रंगोली कॉलोनी वासियों से जो वायदे किए थे, वह सब भूल गए हैं इसलिए तो वह चुनाव के बाद कॉलोनी में वापस नहीं लौटे।

कॉलोनी की हालत बयां करती तस्वीर

कॉलोनी के एक वाशिंदे ने तो एक वीडियो वायरल की है। इस वीडियो में उसने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि आप अपने सांसद विधायक और मंत्री जी को जगाये क्योंकि वह रंगोली कॉलोनी वासियों से वायदे करके भूल गए हैं। जब चुनाव का समय था तो जनप्रतिनिधियों को यह कॉलोनी भी याद थी और या रहने वाले लोग भी आप थे लेकिन विकास के नाम पर वोट लेने के बाद अब वही जनप्रतिनिधि इस कॉलोनी और इस कॉलोनी की समस्या को भूल गए हैं।