गजब: केरल के वायनाड में जिस क्रिकेटर के नाम पर रेलवे स्‍टेशन, उसके घर तक जाने को सड़क नहीं

SPORTS

मणि ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया। उन्होंने कहा कि यह अप्रत्याशित था। ऑफ स्पिनर ने हाल ही में भारत को बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज 2-1 से जीतने में मदद की। ओन्नमानोरामा ने मिन्नू मणि के हवाले से कहा- यह काफी हैरान करने वाला था और मैं बहुत उत्साहित हूं।

क्रिकेटर के सम्मान में आयोजित एक बैठक के दौरान नेताओं ने क्रिकेटर के घर तक सड़क बनाने का वादा किया। मनथावाडी विधायक ओआर केलू ने कहा- मणि के घर तक सड़क बनाने पर चर्चा चल रही है जो नगरपालिका सड़क से लगभग 200 मीटर दूर है। क्रिकेटर के पास इतने पैसे नहीं हैं कि वह खुद ही सड़क बना लें।

केलू ने आगे कहा कि वह यह सुनिश्चित करेंगे कि भारतीय क्रिकेटर के घर तक कार जाने के लिए अच्छी सड़क हो। 14 जुलाई को मनथावाडी नगरपालिका परिषद की बैठक में नगर पालिका के ‘मैसूरु रोड जंक्शन’ का नाम बदलकर ‘मिन्नू मणि जंक्शन’ करने का निर्णय लिया गया।

मनथावाडी नगरपालिका के अध्यक्ष सीके रत्नावल्ली ने खुलासा किया कि मिन्नू को सम्मानित करने के लिए रखे गए विचारों के बाद नगरपालिका परिषद इस निर्णय पर पहुंची थी।

मिन्नू मणि T20I सीरीज में दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाली गेंदबाज

मिन्नू मन्नी ने हाल ही में 09 जुलाई को मीरपुर में बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20I के दौरान अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया। उन्होंने शमीमा सुल्ताना को आउट कर टी20 में अपना पहला विकेट हासिल किया। उन्होंने शेष दो मैचों में 2/9 (4 ओवर) और 2/28 (4 ओवर) लिए और सीरीज के दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में समाप्त किया। ऑफ स्पिनर ने सीरीज के तीन मैचों में 11.60 की औसत और 5.27 की इकॉनमी से पांच विकेट लिए।

Compiled: up18 News