बंद होने जा रहा है ‘द कपिल शर्मा शो’, जून में शूट होगा आखिरी एपिसोड

Entertainment

पिछले कई साल से ‘द कपिल शो’ फैंस को एंटरटेन कर रहा है। इस शो की जर्नी दो अलग अलग चैनल पर देखी गई। हर बार कॉमेडियन कपिल शर्मा इसे होस्ट करते हैं और अपनी टोली के साथ नई नई थीम पर इस कार्यक्रम को चलाते हैं। बीच बीच में वह सीजनल ब्रेक भी लेते हैं। अब एक बार फिर समय हो गया है कि जब टीम छुट्टी पर जा रही है।

क्यों हो रहा है कपिल शर्मा शो बंद

‘इंडियन एक्सप्रेस’ की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा अब रेस्ट लेना चाहते हैं इसीलिए शो को अस्थाई रूप से बंद करने पर विचार चल रहा है। सूत्रों ने बताया कि “सीजनल ब्रेक हर बार शो की टीआरपी के लिहाज से सही बात हुआ है। इस जरिए मेकर्स शो के कंटेंट और कास्ट में भी हेरफर कर पाते हैं। साथ ही एक्टर्स को भी एक ब्रेक की जरूरत होती है ताकि तरोताजा होकर शो में लौटें। साथ ही लगातार शो के चलने से उबाऊ और नीरस होने के चांस भी बढ़ जाते हैं। इसीलिए ब्रेक लेना एक सही प्रयोग होता है।”

जून में आएगा द कपिल शर्मा शो का आखिरी एपिसोड!

इस सीजन का आखिरी एपिसोड कब तक आएगा, इसका जवाब देते हुए शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि ‘अभी तक ऐसी कोई डेट फाइनल नहीं हुई है लेकिन तैयारी ये है कि मई के आखिर तक वह शूट को रैप करेंगे। फिर उम्मीद है कि जून तक सीजन खत्म हो जाए।’

द कपिल शर्मा शो’ बंद होने की एक वजह ये भी

‘द कपिल शर्मा शो’ के बंद होने की एक वजह ये भी है कि कपिल शर्मा के कई इंटरनेशनल टूर लाइन-अप हैं। उनका शेड्यूल काफी टाइट है। ऐसे में उन्हें भी एक ब्रेक की सख्त जरूरत है ताकि वह अपनी दूसरी कमिटमेंट्स को पूरा कर सकते। फिलहाल ये जानकारी नहीं है कि The Kapil Sharma Show का नए सीजन कब तक आएगा।

Compiled: up18 News