आगरा: प्रेमी के ख़िलाफ़ मुक़दमा लिखते ही प्रेमिका खुद पहुंची थाने, बताया परिवार वालों से जान का खतरा

Crime

आगरा। नाटकीय अंदाज में सोमवार को एक प्रेमिका अचानक थाने पहुंच गई। थाने पहुंची प्रेमिका ने पुलिस से बयान दर्ज कराने की बात कही। बताते चलें कि यह प्रकरण जनपद आगरा के सदर थाना क्षेत्र के मधुनगर इलाके का है। मधुनगर की रहने वाली एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी से आर्य समाज मंदिर में प्रेम विवाह रचाया और प्रेम विवाह को रजिस्टर्ड भी कराया। मगर प्रेमिका के घर से गायब होने के बाद पुलिस ने प्रेमिका की मां की तहरीर पर प्रेमी और उसके अन्य सहयोगियों पर धारा 366 का मुकदमा दर्ज किया। पुलिस प्रेमिका को बरामद करने के प्रयास कर ही रही थी कि प्रेमिका अचानक एसएसपी आगरा के समक्ष हुई।

एसएसपी आगरा के समक्ष पेश होने के बाद प्रेमिका ने अपने प्रेम विवाह करने और शादी को रजिस्ट्रेशन कराने की बात कही, साथ ही साथ यह भी कहा कि प्रेमिका को उनके परिवार वालों से जान का खतरा है। नाटकीय अंदाज में पेश हुई महिला पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज कराने लगी।

इस प्रकरण में अब सदर पुलिस का कहना है कि अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। जल्द ही प्रेमिका का मेडिकल कराकर उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा और बयान दर्ज कराए जाएंगे जिससे पुलिस अपनी आगामी कार्यवाही कर सके।