आगरा: एसएन मेडिकल कॉलेज में नई बिल्डिंग में लगी आग से मची अफरा-तफरी, भर्ती मरीजों को गोद में लेकर भागे परिजन

City/ state Regional

आगरा। एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा में पोस्टमार्टम हाउस के पास नई बिल्डिंग में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई है। इस बिल्डिंग में भर्ती मरीज को गोद में उठाकर तीमारदार इधर-उधर भागने लगे। सूचना पर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियां आग बुझाने में छुट्टी है तो वहीं मौके पर आगरा डीएम सहित तमाम आला प्रशासन पहुंच गया है। प्राथमिक तौर पर मरीजों और तीमारदारों को बिल्डिंग से सुरक्षित निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक पोस्टमार्टम हाउस के पास 8 मंजिला नई बिल्डिंग है। इस बिल्डिंग में पांचवी मंजिल पर काम चल रहा था। अचानक से दोपहर में इस मंजिल पर आग लग गई। इसके अलावा बेसमेंट में भी शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई। बिल्डिंग में एक साथ दो जगह आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। अन्य मंजिलों पर मौजूद तीमारदार घबरा गए। वे भर्ती मरीजों को गोद पर या कंधे पर उठाकर बाहर की ओर भागने लगे।

मौके पर पहुंचे अधिकारियों और फायर बिग्रेड के कर्मियों ने पूरी बिल्डिंग को खाली करा लिया है। आग बुझाने के प्रयास जारी है। बेसमेंट में आग लगने के चलते लोगों को बाहर निकालने में परेशानी हुई। ख़बर लिखे जाने तक अभी किसी भी जनहानि की सूचना नहीं आई है।