आनंद ओझा और काजल राघवानी की केमेस्ट्री ने दिखाया कमाल, 1 मिलियन के पार हुआ ‘रण’ का टीजर

Entertainment

भोजपुरी सिनेमा के राईजिंग स्टार आनन्द ओझा और एक्ट्रेस काजल राघवानी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रण’ को लेकर सुर्खिया बटोर रहे हैं। इसी बीच अब इनकी इसी मूवी का टीजर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. जिसे दर्शकों ने 13 लाख से ज्यादा व्यूज दिला दिए हैं. जारी किया गया टीजर महज 1 मिनिट 51 सेकेंड का ही है. लेकिन इसने दर्शकों पर अपनी एक अमिट छाप छोड़ दी है.

फिल्म का टीजर वीडियो ऐक्शन के डबल डोज से भरा है और एक्टर आनंद ओझा का इसमें विकराल रूप देखने के लिए मिल रहा है, जो बुराइयों को खत्म करने का काम करते हैं. इसके साथ एक्ट्रेस काजल के साथ बीच थोड़ी-सी रोमांटिक कैमिस्ट्री भी देख सकते हैं.

इस टीजर में आनंद ओझा का खतरनाक ऐक्शन, अलग-अलग लुक में भयानक तेवर काफी रोमांचित करने वाला है. साउथ ऐक्शन पैटर्न पर इस फिल्म का ऐक्शन डिजाइन किया गया है, जो इस फिल्म का ग्राफ आम भोजपुरी फिल्मों से अलग प्रस्तुत करता है. काजल राघवानी का लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है. हरफनमौला अभिनेता देव सिंह एक अलग तेवर में दिख रहे हैं. फिल्म का टीजर इसके ट्रेलर और फुल मूवी को देखने के लिए दर्शकों को एक्साइटेड करता है. जब टीजर में इतना वैरिएशन है तो पूरी फिल्म कैसे बनी होगी.

यह फिल्म प्यार, मोहब्बत, रोमांस और रोमांच से भरपूर है. यह टीजर फिल्म के प्रति भी दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ाने वाला है.

इस फिल्म का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है.
कात्यायन फिल्म्स क्रियेएशन प्रा.लि. के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘रण’ के निर्माता अरुण कुमार मिश्रा और सह निर्माता ज्योति दिनेश पांडेय हैं. निर्देशक, ऐक्शन और लेखक चंद्रपंत हैं. फिल्म की कहानी और पटकथा चंद्रपंत ने लिखा है. गीतकार बिरेंद्र पांडेय और कुंदन प्रीत हैं. संगीत स्व० धनंजय मिश्रा का है. छायांकन महेश पौडेल का है. कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, गमवीर बिस्ता, रामजी लामिछाने हैं. फिल्म के एडीटर अर्जुन जीसी हैं. वीएफएक्स सत्यम राणा, ट्रेलर एडीटिंग साहिल खान ने किया है. प्रोडक्शन डिजाइनर करण सिंह हैं. पोस्टर डिजाइनर नरशु दादा और सत्यम राणा हैं. बैकग्राउंड म्यूजिक सुयोग सोतांग, मिक्सिंग मुकेश शाह ने किया है. फिल्म के मुख्य कलाकार आनंद ओझा, काजल राघवानी, मनोज टाइगर, देव सिंह, सी पी भट्ट, अयाज खान, नरेंद्र खडका, हर्षित श्रीवास्तव, वंदना पांडेय और दिव्यांश हैं

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने कहा कि यह फिल्म पूरी तरह से बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टाइल में बनाई गई है. जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा. कहानी के साथ साथ फिल्म के गानें भी दर्शकों को बहुत पसंद आएगें.

टीजर को मिले इस प्यार को लेकर आनंद ओझा कहते हैं कि यह दर्शकों का प्यार और दुलार ही है जो मेरी और काजल की जोड़ी को इतना आशीर्वाद दिया कि हमारी फिल्म के टीजर को तीन दिन में ही एक मिलियन के पार करा दिया है। मैं उम्मीद करता हूँ जिस तरह आपने टीजर को इतना अच्छा प्रतिसाद दिया है उसी तरह हमारी फ़िल्म के आने वाले ट्रेलर को और रिलीजिंग पर फिल्म को भी ऐसा ही रिस्पॉन्स दे। यह फिल्म आम भोजपुरिया फिल्मों से एक दम डिफरेंट है। जो आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

-up18 News