यूपी के मेरठ में चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के बीटेक छात्र का शव पंखे से लटका मिला

Regional

उन्होंने प्रशासन और अधिकारियों से मांग की है कि पूरे प्रकरण में कॉलेज प्रशासन की भूमिका की गहनता से जांच होनी चाहिए। शव को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस दौरान मृतक छात्र के परिजनों को भदोही सूचना दे दी गई है। मृतक छात्र के परिजन भदोही से मेरठ के लिए चल चुके हैं। छात्रों ने हॉस्टल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए विश्वविद्यालय के मुख्य गेट पर तालाबंदी कर दी।

सीसीएसयू में छोटू राम इंजीनियरिंग कॉलेज के बीटेक थर्ड ईयर के छात्र की मौत की जानकारी मिलते ही कैंपस में छात्रों ने हंगामा कर दिया। विवि में छात्रों के हंगामे की जानकारी के बाद एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह ने आक्रोशित छात्रों से बात की और समझाने की कोशिश की जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

सीसीएस यूनिवर्सिटी के पंडित दीनदयाल उपाध्याय छात्रावास के कमरा नंबर 99 में मंगलवार सुबह प्रशांत पुत्र नागेश पांडे निवासी भदोही का शव कमरे में पंखे से लटका मिला।

प्रशांत के साथ रूम में रहने वाले दो अन्य छात्रों के अनुसार सुबह 8:00 बजे वे क्लास लेने के लिए कॉलेज चले गए थे। प्रशांत ने क्लास में जाने से मना कर दिया था। उसके बाद प्रशांत का शव मिला। छात्र वापस लौटे तो प्रशांत का शव पंखे से लटक रहा था।

पुलिस ने मौके पर छानबीन की लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजनों को सूचित कर दिया है। बताया गया कि प्रशांत दो बहनों का इकलौता भाई था। बेटे की मौत की खबर सुनते परिजनों में कोहराम मच गया। छात्रों में यह चर्चा है कि प्रशांत की चार विषयों में बैक आ गई थी। इस कारण से तनाव में आकर उसने यह कदम उठाया। वहीं कुछ छात्र वार्डन और प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Compiled: up18 News