आगरा: सिकंदरा क्षेत्र से अगवा हुए 6 माह के बच्चे का अभी तक नहीं लगा सुराग, मां-बाप का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Crime

आगरा: थाना सिकंदरा क्षेत्र से सोमवार को एक्टिवा सवार महिला और पुरुष ने बच्चे को अगवा कर लिया था, जिसका अभी तक पुलिस पता नहीं लगा सकी है। पुलिस को क्षेत्र में एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें एक्टिवा सवार बच्चे को ले जाते हुए दिख रहे हैं। लेकिन तस्वीर साफ न होने के कारण बच्चे को ढूंढने में समस्या आ रही है। हालांकि पुलिस शक के आधार पर कई लोगों से पूछताछ कर रही है।

बता दें कि सिकंदरा थाना क्षेत्र के प्राची टावर के पास निर्माणाधीन इमारत में मजदूरी करने वाले परिवार झुग्गी डालकर रहते हैं। छत्तीसगढ़ निवासी मजदूर फत्तेलाल भी झुग्गी में पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं। सोमवार की सुबह साढे़ दस बजे आठ वर्षीय बेटा छह माह के अबोध पुत्र को गोदी में खिला रहा था। इसी दौरान एक्टिवा सवार एक महिला और युवक वहां पहुंचे। दोनों ने उनके बेटे को बातों में उलझा लिया। कहने लगे कि कितना सुंदर है, बच्चा है। इसके बाद टॉफी और बिस्कुट दिलाने का लालच देकर दुकान तक ले गए। इस दौरान महिला ने बच्चे को खिलाने के बहाने अपनी गोद में ले लिया। मौका मिलते ही उसे एक्टिवा पर लेकर फरार हो गए।

सूचना मिलते ही थाना सिकंदरा प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार शाही फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज प्राप्त हुआ है, जिसके आधार पर पुलिस अगवा हुए 6 माह के बालक का पता लगाने में जुटी हुई है।

-एजेंसी