हाथापाई करने पर Bigg Boss 17 शो से बाहर किए गए ‘तहलका’ सनी आर्या

Entertainment

बिग बॉस के अब तक ऑन एयर हुए सीजन में ऐसे कई खिलाड़ी हैं, जिन्हें हिंसा के चलते शो से बाहर कर दिया गया था. बिग बॉस 17 में भी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सनी तहलका को बिग बॉस के गुस्से का शिकार होना पड़ेगा. दरअसल इस शो में कई बार सनी आर्या को कंटेस्टेंट के बीच हुए झगडे के दौरान मारने की धमकी देते हुए देखा गया था.

दरअसल ईशा मालवीय और अरुण-तहलका के बीच हुए झगड़े में इन दोनों का आक्रामक रवैया देख, अभिषेक ये झगड़ा रोकने गए थे. लेकिन अभिषेक को बीच में आता हुआ देख अरुण और सनी का गुस्सा अभिषेक पर फूटा. दोनों अभिषेक को कई तरह की धमकियां देने लगे. तीनों में हुई बहस के बीच सनी ने अभिषेक का कॉलर पकड़ा और उनके साथ वो बदतमीजी करने लगे. घरवालों ने सनी की गिरफ्त से अभिषेक को छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन सनी नहीं माने.

सलमान खान की गैरहाजिरी में करण जौहर बिग बॉस 17 के ‘वीकेंड का वार’ होस्ट कर रहे हैं. लेकिन सनी को बिग बॉस की तरफ से बाहर निकाला गया है या फिर करण ने उन्हें निष्कासित किया है, ये अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. आपको बता दें, बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 के होस्ट करण जौहर ने कई बार सलमान की जगह ‘वीकेंड का वार’ होस्ट किया है. बिग बॉस 17 का सीजन शुरू होने से पहले सबसे पहले टीवी9 ने आपको ये जानकारी दी थी कि अपने बीजी शूटिंग शेड्यूल के चलते इस सीजन सलमान बिग बॉस को कम वक्त देने वाले हैं.

– एजेंसी