कॉमेडी-क्राइम सीरीज ‘गन्स एंड गुलाब्स’ के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज, फैंस बोले- बेसब्री से इंतजार

Entertainment

नेटफ्लिक्स ने X पर Guns & Gulaabs के दूसरे सीजन का टीजर शेयर किया है, और लिखा है, ‘खाली हाथ नहीं, ‘गन्स एंड गुलाब्स’ का नया सीजन लेकर आए हैं।’ ‘गन्स एंड गुलाब्स’ का पहला सीजन OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 18 अगस्त को स्ट्रीम किया गया था, और अब जल्द ही दूसरा सीजन भी आएगा।

एक्साइटेड फैंस बोले, बेसब्री से इंतजार

इस टीजर पर फैंस के कमाल के रिएक्शन आ रहे हैं। एक ने लिखा है, ‘जल्दी लाओ यार।’ एक और कमेंट है, ‘इतनी जल्दी? अब इंतजार नहीं होता।’ एक अन्य फैन ने लिखा है, ‘पाना टीपू और चार कट आत्माराम का बेसब्री से इंतजार है।’

क्या था ‘गन्स एंड गुलाब्स’ सीजन में?

‘गन्स एंड गुलाब्स’ में गुलाबगंज शहर की कहानी दिखाई गई थी, जहां अफीम की फैक्ट्री है और किसान भी खेतों में अफीम उगाते हैं। जहां अफीम की खेती का एक हिस्सा सरकार के पास जाता है, तो वहीं दूसरा हिस्सा लोकल माफिया लीडर गांची लेता है। गांची का किरदार पहले सीजन में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक ने निभाया था।

टीपू यानी राजकुमार राव के पिता कभी गांची के साथ काम करते थे और अफीम के कारोबार में मदद की थी। लेकिन गांची की मौत के बाद सारा साम्राज्य उसका बेटा संभालता है। पहले सीजन के आखिरी एपिसोड में दिखाया गया था कि टीपू, चार कट आत्माराम से पिता की मौत का बदला ले लेता है। हालांकि चार कट आत्माराम जिंदा बच जाता है। अब वह दूसरे सीजन में किस खूंखार रूप में लौटेगा और कैसे पाना टीपू उससे बदला लेगा, देखना काफी दिलचस्प होगा।

-एजेंसी