संजय लीला भंसाली ने बताया, पर्दे पर उनके लिए साहिर लुध‍ियानवी बन सकता है, तो वो हैं सिर्फ अभ‍िषेक बच्‍चन

Entertainment

संजय लीला भंसाली ने बताया है कि वह 2023 में इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू करेंगे। उन्‍होंने कहा, ‘साहिर पर फिल्‍म सिर्फ और सिर्फ अभ‍िषेक बच्‍चन के साथ ही बनेगी, और दूसरा कोई एक्‍टर नहीं।’

साहिर लुध‍ियानवी के बायोपिक और इसमें अभ‍िषेक बच्‍चन की कास्‍ट‍िंग को लेकर यह खबर ऐसे समय में सामने आई है, जब मंगलवार को ही अभ‍िषेक पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और बेटी अराध्‍या के साथ वेकेशन पर निकले हैं। हालांकि, जूनियर बच्‍चन फैमिली छुट्ट‍ियां मनाने कहां निकली है, इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है।

प्रियंका चोपड़ा को ऑफर हुआ था अमृता प्रीतम का रोल

साहिर लुध‍ियानवी बायोपिक: भंसाली की साहिर लुध‍ियानवी बायोपिक में अमृता प्रीतम के किरदार को लेकर प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आया था। प्रियंका को यह रोल ऑफर भी किया गया, लेकिन बताया जाता है कि एक्‍ट्रेस ने लीड रोल में अभ‍िषेक बच्‍चन के अलावा दूसरे किसी एक्‍टर को कास्‍ट करने की सलाह दी। लेकिन अब भंसाली की बातों से स्‍पष्‍ट है कि हर बार की तरह ही इस बार भी वह अपनी फिल्‍म की कास्‍ट‍िंग से कोई समझौता नहीं करने वाले हैं।

प्रियंका नहीं तो करीना और तापसी बन सकती हैं अमृता प्रीतम

वैसे, प्रियंका चोपड़ा के अलावा फिल्म में अमृता प्रीतम का किरदार निभाने के लिए करीना कपूर और तापसी पन्नू के नाम की भी चर्चा है। फिल्‍म की कहानी अमृता प्रीतम और साहिर लुधियानवी के मोहब्बत की दास्‍तान होगी। उम्‍मीद यही है कि संजय लीला भंसाली जल्‍द ही अपनी इस नई बायोपिक फिल्‍म की कास्‍ट के बारे में बाकी ऐलान करेंगे। वैसे, संजय लीला भंसाली की आख‍िरी फिल्‍म ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ भी बायोपिक थी। इस फिल्‍म में आलिया भट्ट ने लीड रोल प्‍ले किया था और यह बॉक्‍स ऑफिस पर 100 करोड़ क्‍लब में शामिल हुई थी।

Compiled: up18 News