रिलीज़ हुआ संग्राम सिंह की फ़िल्म ‘उड़ान जिंदगी की’ का टीज़र

Entertainment

फिल्मी पर्दे पर दिखेगी संग्राम सिंह की अद्भुत पारी

मुंबई: कॉमन वेल्थ हैवी लेफ्टर गोल्ड मेडलिस्ट और युवाओ के बीच अपनी पहलवानी से खास पहचान बना चुके रेसलर संग्राम सिंह की फ़िल्म ‘उड़ान जिंदगी की’ का टीज़र रिलीज हो चुका हैं।

हालांकि फिल्म का ट्रेलर आना बाकी हैं लेकिन टीज़र ही अपने आप में जीवन के उतार-चढ़ाव और उससे मिलनेवाली सीख के बारें में बताती हैं। टीजर के शुरुवात ही संग्राम सिंह के आवाज से होती हैं जहाँ वो कहते हैं कि,” ‘ अगर जिंदगी की दशा बदलनी हैं तो दिशा बदल लो। जीवन के दो ही रहस्य होते हैं, त्याग और तपस्या। ये कहानी भी उसी त्याग और तपस्या की हैं जहाँ कुछ अनसुनी बातें एक इंसान की जिंदगी बदल देती हैं”। इस फ़िल्म के लिए संग्राम सिंह ने 10 से 12 किलो अपना वजन भी कम किया हैं।

ये फ़िल्म उनकी कमर्शियल सोलो फ़िल्म हैं जहाँ वो 25 साल के युवा पहलवान का रोल अदा कर रहे है। फ़िल्म व्रेस्लिंग बैकग्राउंड पर आधारित एक बाप और बेटे के बीच की भावनात्मक कहानी हैं जो आज की युवा पीढ़ी को इंस्पायर करेगी। फ़िल्म की अधिकांश शूटिंग हरियाणा में हुई हैं जहाँ उनका गांव हैं। फ़िल्म चौपाल ओटीटी पर मुख्यतौर पर रिलीज होगी। इसके अलावा फिल्म बाकी ओटीटी प्लेटफार्म पर भी स्ट्रीम की जाएगी।

-up18News/अनिल बेदाग